whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IRE VS PAK: फ्लॉप हुए बाबर, लेकिन बाकी बल्लेबाजों ने पार लगाई नैया,आयरलैंड को हराया

Pakistan Won vs Ireland: पाकिस्तान ने आयरलैंड को 3 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में हरा दिया है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम तो मैच में फ्लॉप रहे, लेकिन रिजवान और जमान ने पाकिस्तान को जीत दिला दी है।
12:26 AM May 13, 2024 IST | Abhinav Raj
ire vs pak  फ्लॉप हुए बाबर  लेकिन बाकी बल्लेबाजों ने पार लगाई नैया आयरलैंड को हराया
पाकिस्तान टीम।

Pakistan Won vs Ireland: पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। आयरलैंड जैसी कमजोर टीम पाकिस्तान के सामने छोटी नजर आती है, लेकिन इस कमजोर टीम ने ही पाकिस्तान को जोरदार झटका दे दिया था। 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले को आयरलैंड ने अपने नाम कर लिया था। इससे पाकिस्तान बौखला उठा था। अब सीरीज के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार वापसी कर ली है। दूसरे टी20 मुकाबले को पाकिस्तान ने 7 विकेट से जीत लिया है, लेकिन कप्तान बाबर आजम का बल्ला इस मैच में नहीं चला है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु की लगातार 5वीं जीत, दिल्ली की उम्मीद को लगा झटका

पाकिस्तान के गेंदबाजों की हुई कुटाई

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। आयरलैंड पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी और 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 193 रन बना दी। पाकिस्तान की गेंदबाजी विश्व की बेस्ट गेंदबाजी मानी जाती है, लेकिन आयरलैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों के बैंड बजा दिए। किसी ने सोचा नहीं होगा कि आयरलैंड जैसी टीम पाकिस्तान की ये हालत कर देगी। आयरलैंड की ओर से लोर्कन टकर ने अर्धशतकीय पारी खेली। आयरलैंड ने पाकिस्तान को जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य दिया।

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: दिनेश कार्तिक ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, रोहित-मैक्सवेल को पीछे छोड़ा

कप्तान बाबर आजम का फ्लॉप शो

आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मुकाबले में बाबर के बल्ले से अर्धशतक देखने को मिली थी, लेकिन दूसरे मुकाबले में बाबर का खाता भी नहीं खुल सका और वह चलते बने। बाबर की इस फ्लॉप पारी ने पाकिस्तान के करोड़ों फैंस को टेंशन में डाल दिया है। अगले महीने से विश्व कप का आगाज होने वाला है, लेकिन बाबर के बल्ले से रन नहीं बनना सवाल खड़े कर रहे हैं। बाबर भले ही इस मैच में नहीं चले, लेकिन फिर भी पाकिस्तान ने मुकाबला अपने नाम कर लिया है। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 75 रनों की पारी और फखर जमान ने 78 रनों की पारी खेलकर पाकिस्तान को जीत दिला दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो