होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या केएल राहुल टेस्ट से लेने जा रहे हैं संन्यास? सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

KL Rahul: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल के संन्यास को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।
10:00 PM Oct 20, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

KL Rahul: बेंगलुरु में पहला टेस्ट मैच भारतीय टीम के लिए निराशाजनक रहा। टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत की ओर से केएल राहुल चर्चा का विषय रहे हैं, क्योंकि वह दोनों ही पारियों में फ्लॉप हो गए। बेंगलुरु का एम चिन्नास्वामी स्टेडियम राहुल का घरेलू मैदान है। इसके बाद भी वह अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। हालांकि इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल के टेस्ट से संन्यास लेने की बातें तेज हो गईं। इसकी वजह एक वीडियो है।

Advertisement

केएल राहुल के संन्यास को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

दरअसल भारतीय टीम को पांचवें दिन के पहले सेशन में ही मुकाबला गंवाना पड़ गया। जब, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी विल यंग और रचिन रवींद्र मुकाबला जिताने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे, तब केएल राहुल इस दौरान पिच को छूते हुए नजर आए। कुछ देर में राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया। अब सोशल मीडिया पर फैंस, केएल राहुल के टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास को लेकर बातें कर रहे हैं। कई यूजर्स तो राहुल के आखिरी टेस्ट मैच खेलने का दावा भी कर रहे हैं। हालांकि केएल राहुल की ओर से अभी तक कोई भी इस प्रकार का बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: बाबर- शाहीन को एक और बड़ा झटका! PCB कर सकती है बड़ा ऐलान

Advertisement

केएल राहुल का खराब प्रदर्शन

पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल दोनों ही पारियों में फ्लॉप रहे। उन्होंने पहली पारी में खाता नहीं खोला, जबकि दूसरी पारी में वह केवल 12 रन ही बना सके। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में राहुल ने 2 मैच की 3 पारियों में 106 रन बनाए थे। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ भी खेली गई 3 मैच की वनडे सीरीज में राहुल का बल्ला नहीं चल सका था। उन्होंने 2 मैच में केवल 31 रन बनाए थे।

वहीं दूसरे टेस्ट मैच से केएल राहुल का पत्ता कटना लगभग तय माना जा रहा है। उनकी जगह पर शुभमन गिल को मौका मिलने की उम्मीद है। पहले टेस्ट मैच में गिल को गर्दन में खिंचाव की वजह से बाहर बैठना पड़ा था। गिल की जगह पर सरफराज खान को मौका दिया गया था। लेकिन अब वह 150 रनों की दमदार पारी खेल चुके हैं। इस लिहाज से उन्हें दूसरे मैच में मौका मिलने की पूरी उम्मीद है, जबकि केएल राहुल पर तलवार लटक सकती है।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table: एक हार से टीम इंडिया को तगड़ा नुकसान, जानें पॉइंट्स टेबल का ताजा अपडेट

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZindia vs new zealandKL rahulTeam India
Advertisement
Advertisement