Advertisement

शॉट लगाते ही गिर पड़े ईशान किशन, रन बनाने के लिए झोंक दी जान, वीडियो हो रहा वायरल

Ishan Kishan Buchi Babu Tournamnet: स्टार क्रिकेटर ईशान किशन बुची बाबू टूर्नामेंट में खेलते नजर आ रहे हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह शॉट लगाते ही जमीन में गिरते दिख रहे हैं।

Ishan Kishan

Ishan Kishan Buchi Babu Tournamnet: स्टार क्रिकेटर ईशान किशन ने घरेलू क्रिकेट के जरिए शानदार वापसी की है। ईशान बुची बाबू टूर्नामेंट खेल रहे हैं। जिसमें वह झारखंड की कप्तानी कर रहे हैं। तमिलनाडु के प्रतिष्ठित चार दिवसीय बुची बाबू टूर्नामेंट में ईशान किशन ने मध्य प्रदेश के खिलाफ पहली इनिंग्स में शानदार पारी खेली। ईशान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 107 गेंदों में 5 चौके-10 छक्के ठोक 114 रन कूटे। ईशान ने इस दौरान रन बनाने के लिए पूरी जान झोंक दी। उन्होंने बाउंड्री लगाने के साथ ही एक-एक रन बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। ईशान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शॉट लगाते ही गिरते नजर आ रहे हैं।

बैलेंस बिगड़ते ही गिरे ईशान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान 76 गेंदों में 86 रन बनाकर खेल रहे होते हैं। इतने में बाएं हाथ के गेंदबाज आकाश राजावत जैसे ही गेंद डालते हैं तो यह बॉल टर्न लेते हुए बाहर की ओर निकलने लगती है, जिस पर ईशान ऑफ स्टंप की दूरी तक जाते हैं और एक हाथ से शॉट लगाने की कोशिश करते हैं। इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह पीठ के बल गिर जाते हैं। हालांकि वे इसके बावजूद रन भागते हैं और आसानी से एक रन पूरा कर लेते हैं। गनीमत रही कि ईशान गिरने के बाद संभल गए और उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट जगत में मचा हड़कंप, डोपिंग टेस्ट में फेल हुआ ये खिलाड़ी, सभी फॉर्मेट से किया गया बैन

चार कैच पकड़े

ईशान ने इससे पहले शानदार फील्डिंग करते हुए चार कैच पकड़े। उन्होंने मध्य प्रदेश के बल्लेबाज चंचल राठौड़ को 4, शुभम कुशवाह को 84, रामवीर गुर्जर को 6 और पारुष मंडल को 1 रन पर पवेलियन भेजा। ईशान ने बुची बाबू टूर्नामेंट की शुरुआत शानदार अंदाज में की है। जिससे उन्हें टीम इंडिया में वापसी के लिए बड़ा दावेदार माना जा रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि ये बल्लेबाज टीम इंडिया की जर्सी में कब खेलता है।

ये भी पढ़ें: ईशान किशन का बड़ा धमाका, बुची बाबू टूर्नामेंट में ठोका ताबड़तोड़ शतक 

Open in App
Tags :