खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Team India में वापसी करने का एकमात्र रास्ता, क्या कामयाब हो पाएगा स्टार खिलाड़ी?

Ishan Kishan Comeback Update: टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी पिछले काफी समय से वापसी करने के लिए तरस रहा है। हालांकि अभी तक इस खिलाड़ी के लिए वपासी के दरवाजे नहीं खुले हैं। हालांकि इस खिलाड़ी के पास अब टीम इंडिया में वापसी करने का एकमात्र रास्ता बचा है।
12:23 PM Jul 19, 2024 IST | Vishal Pundir
Team India
Advertisement

Ishan Kishan Comeback Update: पिछले काफी समय से एक स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर चल रहा था। अब ये खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी की राह खोज रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की। आखिरी बार ईशान किशन के साउथ अफ्रकीका दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था लेकिन ईशान ने इस सीरीज से मानसिक तनाव के चलते आराम मांगा था।

Advertisement

इसके बाद बीसीसीआई ने ईशान किशन से टीम में वापसी करने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी थी, जिसको ईशान ने नजरअंदाज कर दिया था। इतना ही नहीं बाद में ईशान को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था। अब श्रीलंका दौरे के लिए भी ईशान किशन को टीम में मौका नहीं मिला है। जिसके बाद ईशान के पास टीम में वापसी करने का एकमात्र रास्ता बचा है।

ऐसे हो सकती है ईशान की वापसी

ईशान किशन को आखिरी बार आईपीएल 2024 में खेलते हुए देखा गया था। अभी उनके टीम में वापसी के कोई चांस नहीं है। हालांकि टीम में वापसी करने के लिए ईशान को घरेलू क्रिकेट का एक पूरा सीजन खेलना होगा। इतना ही नहीं ईशान को घरेलू क्रिकेट में खुद को साबित करके दिखाना होगा, जिसके बाद ही ईशान की टीम इंडिया में वापसी के चांस बढ़ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलेक्टर्स के मन में अभी ईशान को लेकर कोई विचार नहीं चल रहा है। ऐसे में ईशान के लिए सिर्फ आईपीएल खेलना ही काफी नहीं होगा।

Advertisement

अब नहीं बन रही ईशान की टीम में जगह

मौजूदा समय में टीम इंडिया के पास ऋषभ पंत, संजू सैमसन और केएल राहुल जैसे शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। जहां केएल राहुल श्रीलंका दौरे से टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं तो वहीं ऋषभ पंत और संजू सैमसन कमाल की फॉर्म में हैं, ऐसे में ईशान के लिए आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए वापसी करना उतना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: नंबर-1 पर जड़ा शतक, नंबर-3 पर लगाई फिफ्टी; फिर भी टीम से कर दिया बाहर

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: हर बार इस खिलाड़ी के साथ होती है नाइंसाफी, क्या करियर के साथ हो रहा खिलवाड़?

Advertisement
Tags :
Cricket Team Indiaishan kishan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement