होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जेम्स एंडरसन ने खोला राज, धर्मशाला टेस्ट में शुभमन गिल से कही थी ये बात? फिर 2 गेंद बाद ही मिला था विकेट

James Anderson on Talk With Shubman Gill: धर्मशाला टेस्ट में जेम्स एंडरसन ने भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल से कुछ बातचीत की थी। इसके दो गेंद बाद ही एंडरसन ने गिल को आउट कर दिया था। तभी से चर्चा थी कि आखिर एंडरसन ने गिल से क्या कहा था। इस पर काफी चर्चा हुई। अब इंग्लिश गेंदबाज ने इसके पीछे से पर्दा हटा दिया है।
10:29 PM Mar 12, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

James Anderson on Talk With Shubman Gill Dharamshala Test: इंग्लैंड के 41 वर्षीय स्टार तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने धर्मशाला टेस्ट में 700 विकेट पूरे करके इतिहास रचा था। वह दुनिया के पहले ऐसे तेज गेंदबाज बने थे जिन्होंने टेस्ट में 700 विकेटों का आंकड़ा छुआ था। मगर इस मैच में शुभमन गिल के साथ उनकी एक बातचीत हुई थी इसको लेकर भी काफी चर्चा हो रही थी। दरअसल शुभमन गिल शतक लगाकर बल्लेबाजी कर रहे थे और उसी वक्त एंडरसन ने उनके पास जाकर उनसे कुछ कहा था। फिर दो गेंद बाद ही एंडरसन ने उनका विकेट ले लिया था। हर कोई जानना चाहता था कि एंडरसन ने गिल से ऐसा क्या कहा?

Advertisement

इस मामले पर इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान जॉनी बेयरस्टो और शुभमन गिल के बीच भी बहस होती दिखी। इस मामले में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल भी शामिल हो गए थे। बेयरस्टो ने शुभमन गिल को उसी मामले पर स्लेज करने की कोशिश की थी। अब एंडरसन ने मैच के कुछ दिन बाद ही बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस बात का राज खोला है कि उन्होंने गिल से क्या कहा था और दो गेंद बाद ही उन्हें गिल का विकेट मिल गया।

क्या बोले थे एंडरसन?

इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बीबीसी टेलएंडर्स पोडकास्ट में शिरकत की और बताया,'मैंने उनसे (शुभमन गिल से) कुछ ऐसा कहा था कि क्या आप भारत के बाहर कुछ रन बना पाते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह आपका रिटायरमेंट का वक्त है। फिर दो गेंद के बाद ही मैंने उनको आउट कर दिया।'

Advertisement

तीन भारतीय खिलाड़ियों से हुई बेयरस्टो की बहस

इसी बात पर इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जॉनी बेयरस्टो ने गिल से मजे लेने की कोशिश की थी। लेकिन गिल ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था और कहा था कि वह 100 बना चुके थे क्या आप (बेयरस्टो) वहां तक पहुंच पाए। फिर ध्रुव जुरेल और सरफराज खान के भी कमेंट इस मामले में वायरल हुए थे। यह लड़ाई और मैदान पर हुई तनातनी काफी चर्चा में रही।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: सरफराज खान ने नहीं करवाई गिल-बेयरस्टो की लड़ाई, सच्चाई सामने आई

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: ‘थोड़े रन क्या मार लिए…;’ सरफराज खान ने बेयरस्टो की निकाली हेकड़ी, गिल और जुरेल ने भी सुनाया

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGJames Andersonshubman gill
Advertisement
Advertisement