Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा हॉट हैं जैस्मिन वालिया; हार्दिक संग उड़ रही डेटिंग की अफवाह, देखें Photos

हार्दिक पांड्या एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार हार्दिक अपने गेम की वजह से नहीं बल्कि अपने रिलेशन को लेकर खबरों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। जैस्मिन वालिया ब्रिटिश सिंगर हैं।

Hardik Pandya s New Rumored Girlfriend Jasmin Walia: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का हाल में ही नताशा से तलाक हुआ है। इसी बीच अब उनका नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया से जुड़ रहा है। दरअसल, जैस्मिन वालिया ने हाल सोशल मीडिया पर कुछ फोटो को शेयर किया था। इन फोटोज में वो ग्रीस में नजर आ रही थीं। वहीं, हार्दिक ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो भी उसी लोकेशन पर दिखाई दे रहे हैं, जहां पर जैस्मिन वालिया ने तस्वीरें शेयर कीं थी। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ग्रीस में दोनों एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों ने अभी तक इसको लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है।

जैस्मिन वालिया ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनालिटी हैं। उन्हें इंग्लिश, पंजाबी और हिंदी गानों के लिए जाना जाता है। उनका जन्म लंदन के एसेक्स में हुआ था। उनके माता-पिता भारतीय मूल के हैं। जैस्मिन वालिया पहली बार ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज 'द ओनली वे इज एसेक्स' में 2010 में नजर आई थी। इस शो के बाद वो काफी ज्यादा फेमस हो गई थी। (Jasmin Walia/Insta)

द बिल, डॉक्टर्स, द एक्स फैक्टर, देसी रास्कल्स, और डिनर डेट जैसे कई मशहूर ब्रिटिश टीवी सीरियल्स में भी जैस्मिन वालिया नजर आ चुकी हैं। उन्हें 2014 और 2015 में एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट सेलेब्रिटी में भी शामिल किया था। (Jasmin Walia/Insta)

2014 में जैस्मिन वालिया ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। इस दौरान उनके गाने काफी ज्यादा फेमस हुए थे।उन्होंने जैक नाइट, इन्टेंस-टी और ग्रीन म्यूजिक के साथ वर्क किया है। जैक नाइट के साथ उनकी जोड़ी काफी ज्यादा फेमस हुई थी। (Jasmin Walia/Insta)

जैस्मिन वालिया को बॉलीवुड में पहचान 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के गाने 'बॉम डिग्गी' से मिली थी। ये गाना उस साल बहुत हिट हुआ था। (Jasmin Walia/Insta)

उन्होंने 2022 में असीम रियाज के साथ म्यूजिक वीडियो 'नाइट्स एन फाइट्स' में काम किया था। इस वीडियो में उनकी कमेस्ट्री को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।(Jasmin Walia/Insta)

जैस्मिन वालिया के इंस्टाग्राम पर 648 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, हर्षवर्धन कपूर जैसे स्टार्स इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। (Jasmin Walia/Insta)

Open in App
Tags :