खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जसप्रीत बुमराह का संन्यास को लेकर बड़ा बयान, वानखेड़े में हजारों फैंस के सामने कही बड़ी बात

Jasprit Bumrah Statement On Retirement: टीम इंडिया ने जोरो-शोरों से वानखेड़े स्टेडियम में टी20 विश्व कप की जीत का जश्न मनाया। विक्ट्री परेड के बाद तेज गेदंबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने संन्यास को लेकर बड़ा बयान भी दिया।
10:08 AM Jul 05, 2024 IST | Vishal Pundir
Jasprit Bumrah
Advertisement

Jasprit Bumrah Statement On Retirement: वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को विश्व कप विजेता टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए एक समारोह रखा गया था। वानखेड़े स्टेडियम में पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वंदे मातरम गाते हुए विक्ट्री परेड का समापन किया। इसके बाद मंच पर बुलाकर खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान टी20 विश्व कप 2024 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहने वाले जसप्रीत बुमराह से उनके संन्यास को लेकर सवाल किया तो उस पर बुमराह ने जवाब देते हुए बताया कि आखिर कब वे टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे।

Advertisement

संन्यास पर क्या बोलें बुमराह?

टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया के तीन दिग्गज खिलाड़ियों ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा शामिल हैं। जिसके बाद अब बुमराह ने अपने संन्यास पर खुलकर बात की है। बुमराह ने कहा कि उनका अभी टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं, अभी तो उनकी ये शुरुआत है। उनको अभी और आगे जाना है।

फाइनल जीतने के बाद रोये थे बुमराह

जसप्रीत बुमराह का कहना है कि आमतौर पर मैं कभी नहीं रोता हूं लेकिन ये जीत अविश्वसनीय थी। अपने बेटे को देखकर जो मेरे अंदर भावनाएं आए थी वो काफी अद्भुत थी। इसके बाद मैं अपने आंसू रोक नहीं पाया था। मैं दो-तीन बार रोया।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- गले लगाया, सिर चूमा, बेटे रोहित से मिलने डॉक्टर की Appointment छोड़कर पहुंची मां

विश्व कप में किया शानदार प्रदर्शन

टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया। जब-जब टीम इंडिया को विकेट की दरकरार हुई, तब-तब बुमराह ने टीम को विकेट दिलाया। इस टूर्नामेंट में बुमराह ने 4.17 की इकॉनमी से 15 विकेट अपने नाम किए थे। भारत को चैंपियन बनाने में जसप्रीत बुमराह का बड़ा हाथ रहा है। उनके इस शानदार प्रदर्शन के चलते बुमराह को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया।

ये भी पढ़ें;- विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें;- टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के दौरान मची भगदड़ जैसी स्थिति, कई लोग हुए घायल, 10 अस्पताल में भर्ती

Advertisement
Tags :
Cricket Team IndiaJasprit Bumrah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement