खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jasprit Bumrah ने ऐसा क्या कहा? भड़के विराट कोहली के फैन्स, सोशल मीडिया पर भी छिड़ी जंग

Jasprit Bumrah Reveals Fittest Indian Cricketer: एक इवेंट के दौरान भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से टीम इंडिया के सबसे फिट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया है।
06:43 PM Sep 14, 2024 IST | News24 हिंदी
virat kohli jasprit bumrah
Advertisement

Jasprit Bumrah Reveals Fittest Indian Cricketer: क्रिकेट के खेल में फिटनेस काफी मायने रखती है। अगर कोई खिलाड़ी फिट नहीं हैं तो उसे इस खेल में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मौजूदा समय में सबसे फिट भारतीय खिलाड़ियों की बात की जाए तो इसमें विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर आता है। विराट के फिटनेस के दीवाने सिर्फ भारतीय खिलाड़ी ही नहीं बल्कि दूसरे देश के क्रिकेटर्स भी हैं। हालांकि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस बात को नहीं मानते हैं। उनका मानना है कि टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ी वो खुद ही हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह बात बुमराह ने एक इवेंट के दौरान कही। इसमें उनसे पूछा गया कि टीम इंडिया में सबसे ज्यादा फिट कौन है। इसका जवाब देते हुए बुमराह ने कहा, 'मुझे पता है कि आप क्या जवाब ढूंढ रहे हैं, लेकिन मैं अपना नाम लेना चाहूंगा क्योंकि मैं तेज गेंदबाज हूं। मैं काफी समय से खेल रहा हूं। फास्ट बॉलर होना और इस गर्मी में इस देश के अंदर खेलने के लिए बहुत सारी चीजों की जरूरत होती है। इसलिए मैं हमेशा तेज गेंदबाजों को प्रमोट करूंगा और तेज गेंदबाज का नाम लूंगा।'

यह भी पढ़ें: शराब की लत में बर्बाद हो गया इन 3 खिलाड़ियों का करियर, एक तो सचिन का रह चुका है दोस्त

यहां बुमराह को लोगों की तालियां तो नहीं मिली, लेकिन सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज और कोहली के फैन्स के बीच जंग जरूर छिड़ गई। बुमराह को सपोर्ट करने वाले लोगों ने जहां तेज गेंदबाजों की बात को सही बताया। वहीं विराट के फैन्स ने बुमराह को उनके इस बयान के लिए घमंडी बताया। यहां देखें विराट के फैन्स के रिएक्शंस।

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ खेलते नजर आएंगे दोनों खिलाड़ी

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बुमराह फिट क्रिकेटर्स में से एक हैं। हालांकि कोहली फिटनेस के मामले में एक अलग ही खिलाड़ी नजर आते हैं। 35 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस गजब की है और इस मामले में वो युवा खिलाड़ियों को भी कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं। दोनों ही खिलाड़ी अब बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे, जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

ये भी पढ़ें: वो ‘जंग’..ज‍िसमें पाक‍िस्‍तान को म‍िली बेइज्‍जती! तोड़ा आम‍िर सोहेल का घमंड, VIDEO देख कहेंगे जय ह‍िंद!

Open in App
Advertisement
Tags :
Jasprit BumrahLatest Cricket Newsvirat bumrahvirat kohli
Advertisement
Advertisement