होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

WWE के रिंग में नहीं दिखेगा अब ये चैंपियन, संन्यास लेने के 3 बड़े कारण आए सामने

WWE: दुनिया के सबसे खतरनाक रेसलर्स में से एक ने आज अपने संन्यास का ऐलान करके हर किसी को चौंका दिया है। एक बड़े लाइव इवेंट के दौरान इस दिग्गज रेसलर ने WWE छोड़ने का फैसला किया है।
09:07 AM Jul 07, 2024 IST | Vishal Pundir
john cena roman reigns
Advertisement

John Cena Retirement: WWE की रिंग बड़े से बड़े रेसलर को धूल चटाने वाले दिग्गज रेसलर जॉन सीना ने संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। मनी इन द बैंक 2024 के दौरान जॉन सीना ने फैंस को ये जोरदार झटका दिया है। 16 बार के विश्व चैपिंयन का अचानक ऐसे संन्यास ले लेना फैंस के मन में कई सवाल उठा रहा है। जॉन सीना ने संन्यास लेने की घोषणा लाइव इवेंट के दौरान की है। इस इवेंट में जॉन सीना 'द लास्ट टाइम इज नाउ' लिखी टीशर्ट पहनकर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन सीना के संन्यास लेने के तीन बड़े कारण सामने निकलकर आ रहे हैं।

Advertisement

1. हॉलीवुड का व्यस्त शेड्यूल

एक रेसलर होने के साथ-साथ जॉन सीना एक हॉलीवुड स्टार भी बन गए थे। जिसके चलते उनका रेसलिंग का करियर थोड़ा अस्त-व्यस्त हो रहा था। हॉलीवुड में लगातार उनको काम मिल रहा था और उनका अभिनय करियर भी बुलंदियों को छू रहा था। जिसके चलते हो सकता है जॉन सीना ने संन्यास लेने फैसला किया हो।

ये भी पढ़ें:- IND Vs ZIM: टीम इंडिया की हार पर सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, लिखा-क्या यही है भविष्य

Advertisement

2. कनाडा में मूवी की शूटिंग

जॉन सीना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट पड़े, जिनको वे पूरा करने वाले हैं। जिनकी शूटिंग इन दिनों जॉन सीना कनाडा में कर रहे हैं। शूटिंग और प्रमोशन के चलते हो सकता है कि जॉन सीना ने रिटायरमेंट लेना का फैसला किया हो। जॉन सीना अब हेड्स ऑफ स्टेट फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगे।

अंतिम मैचों में आना मुश्किल

एक रेसलर के रूप में रिंग से हमेशा के लिए बाहर होने से पहले जॉन सीना दर्शकों को एक यादगार मैच देना चाहते हैं। अपने रिटायरमेंट टूर की घोषणा करने के बाद अब देखने वाली बात होगी कि क्या जॉन सीना अंतिम मैचों के लिए वापस आएंगे।

ये भी पढ़ें:- MS Dhoni Birthday पर सलमान का ‘सरप्राइज’, साक्षी ने पति के पैर छूकर मांगी लंबी उम्र की दुआ

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: शर्मनाक हार के बाद क्या बोले कप्तान शुभमन गिल, किसे ठहराया जिम्मेदार?

Open in App
Advertisement
Tags :
John Cena
Advertisement
Advertisement