खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पाकिस्तान से भागा खिलाड़ी, 4 दिन की ले ली छुट्टी

Kieron Pollard Leaves PSL: कीरोन पोलार्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग से छुट्टी ली है। रिपोर्ट के अनुसार, वे जामनगर के लिए रवाना हो गए हैं। अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में देश-विदेश से कई मेहमान शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में क्रिकेटर का नाम भी जुड़ गया है।
10:08 PM Mar 01, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Kieron Pollard
Advertisement

Kieron Pollard Anant Ambani Function: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में शुरू हो गए हैं। इस शानदार समारोह के लिए देश-दुनिया के कई सेलिब्रिटीज का जामनगर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। अब पाकिस्तान से भी एक क्रिकेटर रवाना हो गया है। जानकारी के अनुसार, कराची किंग्स के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने समारोह में शामिल होने के लिए अस्थायी रूप से टीम से नाता तोड़ लिया है।

Advertisement

फंक्शन के लिए चार दिन की ली है छुट्टी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेस्ट इंडीज के स्टार क्रिकेटर ने कराची किंग्स से चार दिन की छुट्टी ली है। उनके जामनगर पहुंचने की उम्मीद है। भारतीय क्रिकेटरों के अलावा, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी अनंत अंबानी की शादी समारोह में शामिल होंगे।

मुंबई इंडियंस से करीबी रिश्ता

बता दें कि पोलार्ड लंबे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रह चुके हैं। उन्हें पिछले साल बल्लेबाजी कोच बनाया गया था। वहीं इस साल उन्हें साउथ अफ्रीका टी-20 लीग में एमआई केपटाउन टीम का कप्तान बनाया गया था। इस तरह एमआई परिवार से उनका करीबी रिश्ता रहा है। पोलार्ड ने 2010 से 2022 तक आईपीएल का हिस्सा रहे। जिसमें उन्होंने 189 मैचों में 3412 रन बनाए थे। इसमें 16 अर्धशतक शामिल रहे। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 189 मैचों में 69 विकेट चटकाए।

Advertisement

शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं कीरोन पोलार्ड

पोलार्ड के पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) में प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने अब तक पांच मुकाबले खेले हैं। जिसमें वह शानदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। पोलार्ड 28, 49 और 48 की नाबाद पारी खेल चुके हैं। उन्होंने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ भी 58 रन की शानदार पारी खेली थी। हालांकि हालिया मैच में उनका बल्ला नहीं चल सका और वे 13 रन बनाकर आउट हो गए।

3 मार्च को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ होगा मुकाबला 

जबकि पाकिस्तान सुपर लीग की बात करें तो कराची किंग्स का अगला मैच 3 मार्च को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ होगा। जिसमें उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। बता दें कि 2018 में मुकेश अंबानी की बेटी की शादी भव्य समारोह के साथ आयोजित हुई थी। जिसमें करोड़ों रुपये खर्च हुए थे। इस खास कार्यक्रम में अमेरिकी पॉप स्टार बेयोंसे ने भी परफॉर्मेंस दी थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ‘अभी दो आईपीएल सीजन और खेलेंगे धोनी…,’ माही के करीबी दोस्त ने खोला राज! 

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर के घर आई खुशखबरी, 48 की उम्र में बने पापा

Advertisement
Tags :
Kieron PollardPSL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement