खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR vs SRH: क्या बारिश के कारण धुल सकता है मैच? मौसम विभाग ने जारी किया फाइनल अपडेट

KKR vs SRH Weather Report: केकेआर और हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में एक तरफ उत्साह देखा जा रहा है, तो दूसरी ओर फैंस को यह चिंता भी सता रही है कि क्या फाइनल मैच में बारिश खलल डालेगी। मौसम विभाग ने इस पर फाइनल अपडेट दे दिया है।
09:45 AM May 26, 2024 IST | Abhinav Raj
कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद।
Advertisement

KKR vs SRH Weather Report: आईपीएल 2024 का आज आखिरी दिन है। आज आईपीएल सीजन 17 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच श्रेयस अय्यर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और पैट कमिंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला है। इस मैच को लेकर फैंस में खूब उत्साह देखा जा रहा है। अगर आज कोलकाता ट्रॉफी जीतने में कामयाब होती है, तो यह केकेआर के लिए तीसरी ट्रॉफी होगी। दूसरी ओर अगर आज हैदराबाद की जीत होती है, तो यह उसके लिए दूसरी ट्रॉफी होगी। फाइनल के उत्साह के बीच एक चिंता है, जो करोड़ों फैंस को खाए जा रही है कि क्या आज बारिश के कारण मुकाबला रद्द हो सकता है। मौसम विभाग ने इस पर फाइनल अपडेट जारी कर दिया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: तलाक की खबरों के बीच कहां गायब हैं हार्दिक? टीम के साथ नहीं हुए रवाना

आज कैसा रहेगा चेन्नई का मौसम

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल 2024 के फाइनल में सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स पहुंची थी। केकेआर ने पहले क्वालीफायर में हैदराबाद को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी। इसके बाद हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान को हराकर फाइनल में जगह बना लिया था। बता दें कि इस सीजन कुल 3 मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो गया है, इसी कारण से क्रिकेट फैंस फाइनल मैच को लेकर भी मौसम का हाल जानना चाह रहे हैं। मौसम विभाग के मुताबिक आज चेन्नई में बादल जरूर छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने की संभावना बहुत कम है। हम मान सकते हैं कि बारिश नहीं होगी। मैच के दौरान तापमान 32 डिग्री के आस पास रहने वाला है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: विराट कोहली छोड़ सकते हैं वार्मअप मैच, कब भरेंगे USA के लिए उड़ान

Advertisement

ये टीम है सबसे बड़ा दावेदार

केकेआर और हैदराबाद के बीच इस सीजन 2 बार आमना-सामना हो चुका है, खास बात है कि दोनों मुकाबले में कोलकाता को जीत मिली थी। कोलकाता ने पहले तो लीग मैच में हैदराबाद को हराया, इसके बाद क्वालीफायर वन में भी हैदराबाद को मात दे दी थी। ऐसे में फाइनल के लिए भी केकेआर की दावेदारी अधिक मजबूत लग रही है। दूसरी ओर मान लेते हैं कि अगर बारिश के कारण यह मुकाबला रद्द हो गया, तो इसे रिजर्व डे पर कराया जाएगा। लेकिन अगर रिजर्व डे पर भी मैच नहीं हो पाता है, तो कोलकाता बिना मैच खेले ही ट्रॉफी जीत लेगा, क्योंकि वह अंकतालिका में टॉप पर विराजमान है।

Advertisement
Tags :
IPL 2024kolkata knight ridersSunrisers Hyderabad
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement