होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KKR vs SRH: हैदराबाद ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

KKR vs SRH: IPL 2024 के क्वालिफायर-1 में आज कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है। आज का मैच जीतने वाली टीम सीधे फाइनल का टिकट कटाएगी।
07:02 PM May 21, 2024 IST | Rajat Gupta
क्वालिफायर-1 में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

KKR vs SRH: IPL 2024 के क्वालिफायर-1 में आज कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। हैदराबाद की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं कोलकाता भी सेम टीम के साथ उतरी है। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है। आज का मैच जीतने वाली टीम सीधे फाइनल का टिकट कटाएगी। वहीं हारने वाली टीम के पास निर्णायक मैच में पहुंचने का एक और मौका होगा। क्वालिफायर-1 में हारने वाली टीम एलिमिनेटर की विजेता टीम से क्वालिफायर-2 में टकराएगी।

Advertisement

लीग स्टेज में दोनों टीमों का प्रदर्शन

IPL 2024 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हुई थी। कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में KKR ने SRH को 4 रन से हराया था। ऐसे में आज हैदराबाद के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका है। लीग स्टेज में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो KKR ने 14 में से 9 मैच जीते थे। 3 में उन्हें हार मिली थी और 2 मुकाबले बेनतीजा रहे थे। दूसरी ओर SRH ने 14 में से 8 मुकाबलों पर कब्जा जमाया था। 5 में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था और 1 मैच को कोई रिजल्ट नहीं निकला था।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।
सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, विजयकांत व्यासकांत, टी नटराजन।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विश्व कप जीतने के लिए अफगानिस्तान ने उठाया बड़ा कदम, दिग्गज ऑलराउंडर को अपने साथ जोड़ा

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: एलिमिनेटर में कोहली रच सकते हैं इतिहास, IPL में ऐसा नहीं कर पाया कोई भी बल्लेबाज

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs SRH
Advertisement
Advertisement