खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: केएल राहुल और संजीव गोयनका के मिले दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

KL Rahul Sanjeev Goenka Dinner: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच विवाद का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।
04:39 PM May 14, 2024 IST | Rajat Gupta
संजीव गोयनका और केएल राहुल ने किया डिनर।
Advertisement

KL Rahul Sanjeev Goenka Dinner: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 57वें मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से रौंदा था। LSG की इस शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में लखनऊ सुपर जायंट्स के ओनर संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल पर भड़कते नजर आ रहे थे। वीडियो को देखकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था। लोगों ने सोशल मीडिया पर संजीव गोयनका की क्लास लगा दी थी। कई क्रिकेटर भी संजीव गोयनका के इस व्यवहार से नाखुश नजर आए थे।

Advertisement

डिनर पर पहुंचे केएल राहुल

वीडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि केलए राहुल अगले सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ सकते हैं। इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहुल अगले 2 मैच में लखनऊ की कप्तानी तक नहीं करेंगे। हालांकि, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। सोमवार रात को केएल राहुल संजीव गोयनका के घर डिनर पर पहुंचे। डिनर के बाद LSG के ओनर ने केएल राहुल को गले लगाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोगों का कहना है कि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

लखनऊ ने अब तक जीते 6 मैच

IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अब तक 12 मैच खेले हैं और 6 में जीत दर्ज की है। 6 में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। 12 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है। लखनऊ को अभी 2 मैच और खेलने हैं। ऐसे में टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। आज लखनऊ का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: RR vs PBKS Preview: प्लेऑफ में जगह पक्की करने पर होगी राजस्थान की नजर, आत्म सम्मान के लिए खेलेगी पंजाब

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ‘समय के साथ विकसित होना जरूरी..’ रवि शास्त्री ने किया Impact Player Rule का समर्थन

Advertisement
Tags :
IPL 2024KL rahulSanjeev Goenka
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement