चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR vs RCB: रोमांचक मुकाबले में कोलकाता ने बेंगलुरु को दी मात, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

KKR vs RCB: IPL 2024 के 36वें मैच में रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हुआ। ईडन गार्डन में हुई इस भिड़ंत में कोलकाता नाइटराइडर्स ने बेंगलुरु को 1 रन से हराया।
07:43 PM Apr 21, 2024 IST | Rajat Gupta
कोलकाता ने 1 रन से जीता मुकाबला।
Advertisement

KKR vs RCB: IPL 2024 के 36वें मैच में रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हुआ। ईडन गार्डन में हुई इस रोमांचक भिड़ंत में कोलकाता नाइटराइडर्स ने बेंगलुरु को 1 रन से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 222 रन बनाए। कप्तान श्रेयस अय्यर ने फिफ्टी जड़ी। जवाब में बेंगलुरु 221 रन पर सिमट गई। ये 3 खिलाड़ी KKR की जीत के हीरो रहे।

Advertisement

फिलिप सॉल्ट

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स को फिलिप सॉल्ट ने तूफानी शुरुआत दिलाई। 342.86 की स्ट्राइक रेट से उन्होंने 14 गेंदों पर 48 रन की आक्रामक पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 3 बेहतरीन छक्के लगाए।

श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान ने मिडिल ऑर्डर में KKR की पारी को संभाला। इतना ही नहीं उन्होंने 36 गेंदों पर 50 रन भी बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चोके और 1 छक्का लगाया। कैमरून ग्रीन ने उनका विकेट चटकाया।

Advertisement

आंद्रे रसेल

रसेल ने 2 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ 7.5 की इकॉनमी से 15 रन देकर 2 शिकार किए। इसके अलावा उन्होंने 20 गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 चौके लगाए।

प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना काफी कम

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन अब तक काफी शर्मनाक रहा है। टीम ने 8 मैच खेले हैं और 7 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। RCB को 1 ही मैच में जीत मिली है। ग्रुप स्टेज में टीम को अभी 6 और मुकाबले खेलने हैं। अगर टीम सभी 6 मैच भी जीत जाती है तो उसके अधिकतम 14 अंक होंगे। ऐसे में टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं काफी कम हो गई है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली को भारी पड़ सकती है अंपायर से बहस, धोनी को मिली थी सजा

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: आउट और नॉट आउट? अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे विराट कोहली, जानें क्या है नियम

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs RCB
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement