होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या कुलदीप यादव बॉलीवुड अभिनेत्री से करने वाले हैं शादी? हुआ बड़ा खुलासा

Kuldeep Yadav: टी20 विश्व कप 2024 में कमाल का प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें कुलदीप ने बताया है कि क्या वे किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करेंगे?
09:14 AM Jul 08, 2024 IST | Vishal Pundir
kuldeep yadav
Advertisement

Kuldeep Yadav: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के पास लौट चुके हैं। सभी खिलाड़ी खुदको और अपने परिवार को टाइम दे रहे हैं। विश्व कप जीत के बाद सभी खिलाड़ियों के बयान और इंटरव्यू भी सामने आ रहे हैं। वहीं अब टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का ताजा इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इतना ही नहीं कुलदीप ने बताया कि क्या वो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करेंगे या नहीं?

Advertisement

शादी पर कुलदीप का बड़ा बयान

टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया कि वो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी नहीं करने वाले हैं। कुलदीप का कहना है कि बहुत जल्द सभी को खुशखबरी मिलने वाली है लेकिन वो कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं होगी। महत्वपूर्ण बात ये है कि वो मेरा और मेरे परिवार का ध्यान रखे। कुलदीप ने साफ कर दिया है कि वो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी नहीं करने वाले हैं।

विश्व कप 2024 में किया था शानदार प्रदर्शन

टी20 विश्व कप 2024 के शुरुआती कुछ मैचों में कुलदीप यादव को मौका नहीं मिला था लेकिन बाद में मोहम्मद सिराज को बाहर करके कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। इसके बाद कुलदीप ने कमाल की गेदंबाजी का नजारा पेश किया था। इस टूर्नामेंट में कुलदीप ने विकेट चटकाए थे। फिलहाल कुलदीप अपने होम टाउन कानपुर में मौजूद हैं। विश्व कप जीतने के बाद जब कुलदीप कानपुर पहुंचे थे तो उनका वहां शानदार स्वागत किया गया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- ZIM vs IND: अभिषेक ने खास इंसान को दिया अपनी शतकीय पारी का श्रेय, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें;- Video: शतक बनाया, रिकॉर्ड बनाए; फिर आखिर क्यों छलका अभिषेक शर्मा का दर्द?

ये भी पढ़ें;- IND vs ZIM: तीसरे मैच से इस खिलाड़ी का पत्ता कटना लगभग तय, मैच विनर की होगी वापसी

Open in App
Advertisement
Tags :
Cricket Team Indiakuldeep yadav
Advertisement
Advertisement