होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL Mega Auction: कैरेबियाई बल्लेबाज पहली पसंद, केएल राहुल नहीं होंगे रिटेन! इन 5 खिलाड़ियों पर दांव खेलेगी LSG

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी खबर सामने आई है। लखनऊ की टीम वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरन को रिटेन करने का मना बना चुकी है। इसके साथ ही लखनऊ मोहसिन खान को भी टीम से जोड़े रखना चाहती है।
01:43 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
KL Rahul LSG
Advertisement

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। लखनऊ पिछले तीन सीजन से टीम की बागडोर संभाल रहे केएल राहुल को रिटेन करने के मूड में नहीं है। टीम सबसे बड़ी रकम वेस्टइंडीज के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को देने का मन बना चुकी है। इसके साथ ही आईपीएल 2024 में अपनी रफ्तार से जमकर सुर्खियां बटोरने वाले मयंक यादव भी रिटेन होने वाली प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि 31 अक्टूबर तक सभी टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है।

Advertisement

इन प्लेयर्स को रिटेन करेगी LSG!

'ईएसपीएन क्रिकइंफो' की खबर के अनुसार, लखनऊ सुपर जायंट्स निकोलस पूरन, मयंक यादव, रवि बिश्नोई को कैप्ड खिलाड़ी के तौर पर रिटेन करना चाहती है। इसके साथ ही टीम मोहसिन खान और आयुष बदोनी पर भी दांव खेलने का मन बना चुकी है। पूरन का प्रदर्शन पिछले सीजन लखनऊ की ओर से कमाल का रहा था। 14 मैचों में पूरन के बल्ले से 62.38 की औसत और 178 के स्ट्राइक रेट से 499 रन निकले थे। कैरेबियाई बल्लेबाज लखनऊ की पहली पसंद है और टीम उन्हें 18 करोड़ में रिटेन करना चाहती है।

वहीं, आईपीएल और फिर टीम इंडिया की ओर से जबरदस्त डेब्यू करने वाले मयंक यादव को लखनऊ की टीम 14 करोड़ में रिटेन करने का मन बना चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, लखनऊ की तीसरी पसंद रवि बिश्नोई होंगे, जिन्हें टीम 11 करोड़ रुपये में रिटेन करेगी। मयंक ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में सिर्फ चार ही मैच खेले थे, लेकिन वह अपनी स्पीड और बेहतरीन लाइन एंड लेंथ के दम पर छाप छोड़ने में सफल रहे थे।

Advertisement

मोहसिन-आयुष को रिटेन करना चाहती है लखनऊ

लखनऊ सुपर जायंट्स उभरते हुए तेज गेंदबाज मोहसिन खान और आयुष बदोनी को भी रिटेन करने का मन बना चुकी है। मोहसिन ने लखनऊ की ओर से खेलते हुए दमदार प्रदर्शन किया है। वहीं, आयुष ने हाल ही में खेले गए एमर्जिंग एशिया कप में इंडिया-ए की ओर से खेलते हुए बल्ले से जमकर धमाल मचाया था।

राहुल होंगे रिलीज

तीन सीजन लखनऊ टीम की कप्तानी करने वाले केएल राहुल को टीम को इस बार रिटेन नहीं करना चाहती है। खबरों के अनुसार, टीम टॉप ऑर्डर में राहुल की स्लो बल्लेबाजी से खासा निराश है। इसके साथ ही पिछले सीजन राहुल की कप्तानी भी सवालों के घेरे में रही थी और टीम प्लेऑफ का टिकट हासिल नहीं कर सकी थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025 Mega AuctionKL rahulLSGnicholas pooran
Advertisement
Advertisement