Maharaja T20 League 2024 में राहुल द्रविड़ के बेटे का 'फ्लॉप' शो, अब कैसे मिलेगी आईपीएल में एंट्री?

Maharaja T20 League 2024: महाराजा टी20 लीग में समित द्रविड़ का प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। वो अभी तक लीग में एक भी अर्धशतक नहीं बना पाए हैं। समित के पास इस लीग में अच्छा प्रदर्शन करके आईपीएल में भी अपनी जगह बना सकते हैं।

featuredImage
समित द्रविड़ (फाइल फोटो)

Advertisement

Advertisement

Maharaja T20 League 2024: कर्नाटक में इस समय महाराजा टी20 लीग चल रही है। इस टी20 लीग में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित खेलते हुए नजर आ रहे हैं। समित इस लीग में मैसूर वॉरियर्स के लिए खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। उम्मीद की जा रही थी कि इस लीग में शानदार प्रदर्शन करके समित द्रविड़ आईपीएल ऑक्शन से पहले अपना दावा पेश कर सकते हैं। लेकिन अभी तक वो पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं।

महाराजा टी20 लीग में समित द्रविड़ का 'फ्लॉप' शो

महाराजा टी20 लीग में समित करुण नायर की कप्तानी में मैसूर वॉरियर्स के लिए खेलते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां करुण नायर ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है, वहीं, दूसरी तरफ समित कुछ खास नहीं कर पाए हैं। अभी तक उन्होंने 5 मैच खेले हैं। उन्होंने इस लीग में 5, 12, 2, 16, और 33 रन का स्कोर बनाया है। उनका एवरेज सिर्फ 13.5 का रहा है।

 

सोशल मीडिया पर छा गया था समित द्रविड़ का एक शॉट

महाराजा टी20 लीग 2024 में पहला मैच मैसूर वॉरियर्स और गुलबर्गा मिस्टिक्स के बीच खेला गया था। इस मैच में समित की टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उनके एक शॉट ने सबका ध्यान खींचा था। उन्होंने गुलबर्गा मिस्टिक्स के खिलाफ लेग साइड में जोरदार छक्का लगाया था। उनके इस शॉट की तारीफ कमेंट्री बॉक्स में बैठे हर एक शख्स ने की थी। उनका ये शॉट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था।

 

ये भी पढ़ें: उफ्फ…दिग्गज बल्लेबाज का इतना भयंकर गुस्सा, आउट होकर किया ये शर्मनाक काम

आईपीएल ऑक्शन से पहले कमजोर पड़ी दावेदारी

समित द्रविड़ के पास इस लीग में शानदार प्रदर्शन करके आईपीएल ऑक्शन में अपनी पेश करने का मौका था। लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से निराश किया है। हालांकि इसके बाद भी कई टीमें उन पर दांव लगा सकती हैं। समित द्रविड़ कर्नाटक की अंडर-19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने 2023-24 कूच बिहार ट्रॉफी में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो लंकाशायर की टीम के खिलाफ भी तीन दिवसीय गेम में केएससीए इलेवन का हिस्सा थे।

 

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: 35 गेंदों पर मैच हार गया साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने मैदान पर मचाया आतंक

Open in App
Tags :