चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: CSK के लिए गुड न्यूज, 2 स्टार खिलाड़ी टीम से जुड़ने को तैयार

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। पथिराना और तीक्षणा विश्व कप के लिए अपनी वीजा प्रक्रिया पूरी करने के बाद आज टीम में शामिल होंगे।
09:59 AM May 04, 2024 IST | Rajat Gupta
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर आई सामने। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

Maheesh Theekshana, Matheesha Pathirana: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी। इस हार ने चेन्नई की प्लेऑफ की राह कठिन कर दी है। PBKS के खिलाफ मुकाबले में CSK अपने 5 मैच विनर खिलाड़ियों को बिना मैदान पर उतरी थी। कुछ खिलाड़ी जहां चोटिल थे तो कुछ अपने देश वापस लौट गए थे। श्रीलंकाई खिलाड़ी महेश तीक्षणा और मथीशा पथिराना टी20 विश्व कप 2024 के लिए वीजा इश्यू के कारण अपने देश वापस लौट गए थे।

Advertisement

आज टीम से जुड़ेंगे दोनों खिलाड़ी

हालांकि, अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। पथिराना और तीक्षणा विश्व कप के लिए अपनी वीजा प्रक्रिया पूरी करने के बाद आज टीम में शामिल होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स अपने अगले मैच में रविवार को पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में CSK ने अब तक 10 मैच खेले हैं और 5 में जीत दर्ज की है। 10 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर मौजूद है।

दीपक चाहर हैं चोटिल

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल हैं। इस कारण वह पिछला मैच भी नहीं खेले थे। खबरों की मानें तो CSK के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथ ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि दीपक चाहर अभी भी चोटिल हैं। मैं यह तो नहीं कहूंगा कि वह IPL 2024 से बाहर हो जाएंगे, लेकिन इतना जरूर है कि उनका खेलना पक्का नहीं है। वह बाहर भी हो सकते हैं। चेन्नई को अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है। CSK के CEO ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि दीपक पंजाब नहीं जाने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों टीमों को टूर्नामेंट के बीच झटका लगने वाला है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: MI vs KKR:  टॉस के साथ एक बार फिर छेड़छाड़ करने का आरोप, वायरल वीडियो ने शुरू किया नया विवाद

ये भी पढ़ें: MI vs KKR: कोलकाता की जीत से साफ हुई प्लेऑफ की तस्वीर, इन 4 टीमों का खत्म हो सकता है सफर

Advertisement
Tags :
CSKMaheesh TheekshanaMatheesha PathiranaT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement