खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK Vs KKR: चेन्नई को लगा दोहरा झटका, धोनी के चहेते खिलाड़ी मुकाबले से बाहर

IPL 2024 का 22वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। मैच में चेन्नई के 2 स्टार खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं।
07:23 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
चोट से जूझ रही चेन्नई सुपर किंग्स। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

IPL 2024, CSK vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 22वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में रुतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं। इस बीच टीम के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है। महेंद्र सिंह धोनी के चहेते गेंदबाज चोट के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं।

Advertisement

शार्दुल को मिली जगह

टॉस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने बताया कि दीपक चाहर को थोड़ी सी चोट लगी है। ऐसे में उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग 11 में जगह मिली है। इसके अलावा मथीशा पथिराना भी चोट के कारण आज का मैच नहीं खेल रहे हैं। पथिराना पिछले मैच से भी बाहर थे। हालांकि, CSK के लिए अच्छी खबर यह है कि तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की प्लेइंग 11 में वापसी हो गई है।

चाहर और पथिराना चोटिल

बीजा इश्यू के कारण रहमान पिछला मैच नहीं खेले थे। अब उनकी टीम में वापसी होगी है। दूसरी और पथिराना अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं। उन्होंने इस सीजन अब तक खेले 2 मैच में 4 शिकार किए हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ पथिराना को 1 और दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध 3 सफलताएं मिली थीं। दीपक चाहर भी चोट के कारण इस मुकाबले से बाहर हैं। वह चेन्नई सुपर किंग्स को अच्छी शुरुआत दिलाते हैं। IPL 2024 में वह अब तक 4 सफलताएं प्राप्त कर चुके हैं। चाहर ने RCB के विरुद्ध 1, गुजरात के खिलाफ 2 और हैदराबाद के खिलाफ 1 शिकार किया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: टीम इंडिया से बाहर चल रहे चहल अगले मैच में रचेंगे इतिहास! बस करने होंगे इतने शिकार

ये भी पढ़ें: कोहली की ‘विराट’ पारी पर उठे सवाल तो पाक क्रिकेटर ने आलोचकों के मुंह पर जड़ा ताला

Advertisement
Tags :
CSK vs KKRDeepak ChaharIPL 2024Matheesha Pathiranashardul thakur
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement