होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL में स्पीड से डराने वाले बॉलर की होगी भारतीय टीम में एंट्री! बांग्लादेश के खिलाफ मिल सकता है मौका

Mayank Yadav: आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेले तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अपने डेब्यू मैच में ही अपनी स्पीड से दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं।
01:09 PM Sep 28, 2024 IST | Mohan Kumar
mayank yadav
Advertisement

Mayank Yadav: अपनी तेज गेंदबाजी से आईपीएल 2024 में धमाल मचाने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक यादव पर अब अजीत अगरकर की नेतृत्व वाली सेलेक्शन कमेटी की नजरें हैं। सिलेक्टर्स ने उन्हें नेशनल टीम में शामिल करने को लेकर गहरी दिलचस्पी दिखाई है। यही वजह है कि उन्हें आगामी इंटरनेशनल असाइनमेंट के लिए तैयार करने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में एक खास कैम्प में शामिल किया गया है। मयंक फिलहाल इस साल आईपीएल में लगी चोट से उबर रहे हैं।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मयंक की रिकवरी अच्छी तरह से हो रही है। पिछले एक महीने से उन्हें किसी तरह का दर्द फील नहीं हो रहा है। यह रिपोर्ट भारतीय सिलेक्टर्स के लिए एक आशाजनक संकेत है, जो यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए कितने तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: कानपुर में आज भी बारिश बिगाड़ेगी मैच का मजा, जानें कैसा है मौसम

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ मयंक को मिल सकता है मौका

उनको लेकर बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, 'मयंक ने पिछले एक महीने से किसी दर्द की शिकायत नहीं की है। वह एनसीए में अच्छी तरह गेंदबाजी कर रहे हैं। सिलेक्टर्स यह देखने में इंटरेस्टेड हैं कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए कितने तैयार हैं। आगे लंबे टेस्ट सीजन को देखते हुए चयनकर्ता बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में नए चेहरों को आजमाने के लिए उत्सुक हैं। सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह मयंक को मौका मिल सकता है।'

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिल सकता है मौका

टी-20 सीरीज के अलावा मयंक न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में जगह बनाने की रेस में हैं। सिलेक्टर्स उन्हें टेस्ट क्रिकेट में भी आजमाना चाहते हैं, भले ही उन्होंने इस सीजन में अभी तक दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी क्रिकेट नहीं खेला हो। आने वाले महीने मयंक यादव के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं, जहां उनका टारगेट आईपीएल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में भी सफलता हासिल करने का होगा।

यह भी पढ़ें: Video: ‘हेड कोच गैरी कर्स्टन से जल्द ही छीन जाएगा उनका पद’, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने किया बड़ा दावा

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi cricket newsmayank yadavnational cricket academy
Advertisement
Advertisement