होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया को बड़ा झटका, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले अहम गेंदबाज चोटिल

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के सबसे अहम गेंदबाज को चोट लग गई है।
02:27 PM Oct 28, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

India vs Australia: भारतीय टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। जहां पर 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है।  लेकिन सीरीज की शुरुआत से पहले ही मयंक यादव बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले चोटिल हो गए हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मयंक यादव को चोट लगी है, जिसकी वजह से वह टीम इंडिया से 3 महीने के लिए बाहर हो गए हैं।

Advertisement

मयंक यादव को लगी चोट

मयंक यादव को पीठ में चोट लगी है, जिसकी वजह से वह लगभग तीन महीने के लिए क्रिकेट के एक्शन से दूर हो गए हैं। हाल ही में उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई तीन मैच की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। उन्होंने तीनों ही मैच में कमाल की गेंदबाजी की थी। हालांकि वह अपनी गेंदबाजी के दौरान एक बार भी 150 किलोमीटर से अधिक के आंकड़े को पार नहीं कर पाए हैं, जबकि आईपीएल में उन्होंने कई बार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रिजर्व के तौर पर शामिल किया गया था।

बीसीसीआई के अधिकारी ने पीटीआई से की बात

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया की मयंक की पीठ में कुछ समस्या लग रही है। यह स्ट्रेस फ्रैक्चर का मामला भी हो सकता है। एनसीए के पहले के निर्देशों के अनुसार, वह रणजी ट्रॉफी के चौथे या पांचवें राउंड से खेल सकते थे। लेकिन अब ऐसा संभव नहीं है। वह फिर से काफी समय के लिए बाहर हो गए हैं।

आईपीएल 2024 के दौरान हुए थे चोटिल

आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने एलएसजी के लिए शुरुआती मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन बीच सीजन उन्हें इंजरी हो गई थी, जिसकी वजह से वह पूरे सीजन एलएसजी के लिए अपना योगदान नहीं दे सके थे। मयंक आईपीएल के बाद कई महीने एक्शन से दूर रहे थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: हार के बाद रोहित-विराट के लिए आया खास संदेश! करना होगा ये काम

 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सरफराज-नीतीश रेड्डी को मिली टीम में जगह

 

Open in App
Advertisement
Tags :
india vs australiamayank yadav
Advertisement
Advertisement