चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs CSK Playing 11: पथिराना और चाहर ने बढ़ाई चेन्नई की चिंता, क्या विनिंग कॉम्बिनेशन से छेड़छाड़ करेंगे हार्दिक?

IPL 2024 के 29वें मैच में रविवार को रोमांच का तड़का लगने वाला है। शाम के मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
01:23 PM Apr 13, 2024 IST | News24 हिंदी
रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा महामुकाबला।
Advertisement

MI vs CSK Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 29वें मैच में रविवार को रोमांच का तड़का लगने वाला है। 14 अप्रैल को डबल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे। दिन के पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। साथ ही शाम के मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। 17वें सीजन में CSK ने अब तक 5 में से 3 मैच जीते हैं। दूसरी ओर MI को 5 में से 2 मुकाबलों में विजय प्राप्त हुई है।

Advertisement

हार्दिक की नजर हैट्रिक पर

17वें सीजन में अपने पहले 3 मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस ने आखिरी 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। ऐसे में हार्दिक पांड्या की नजर जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी। पिछले 2 मैच में जीत से MI के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। वहीं सूर्यकुमार यादव की वापसी ने टीम के मिडिल ऑर्डर को मजबूती प्रदान की है। रॉयल चैलेंजर्स के विरुद्ध मैच में सूर्या ने 19 गेंदों पर 52 रन ठोक दिए थे। ऐसे में MI मैनेजमेंट विनिंग कॉम्बिनेशन से कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता है।

CSK के 2 गेंदबाज चोटिल

चोट ने चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किले बढ़ा दी हैं। इंजरी के चलते मथीशा पथिराना और दीपक चाहर पिछला मुकाबला नहीं खेले थे। ऐसे में शार्दुल ठाकुर को आखिरी 11 में जगह मिली थी। अगर पथिराना और चाहर ठीक नहीं होते हैं तो CSK पुरानी टीम के साथ ही मैदान में उतर सकती है। दोनों ही गेंदबाजों की चोट पर CSK मैनेजमेंट की ओर से अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा।
इम्पैक्ट प्लेयर: शिवम दुबे।
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्ज़ी, आकाश मधवाल।
इम्पैक्ट प्लेयर: सूर्यकुमार यादव।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: भारतीय स्क्वॉड में MI के सर्वाधिक प्लेयर्स को जगह! जानिए अन्य फ्रेंचाइजी का हाल

ये भी पढ़ें: IPL 2024: इस सीजन डेब्यू करने वाले कप्तानों का अब कैसा रहा प्रदर्शन, यहां जानिए आंकड़े

Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs CSK
Advertisement
Advertisement