चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs DC: हार्दिक पांड्या ने मैच के बीच खोया आपा!, अपने ही खिलाड़ी पर झल्ला उठे कप्तान

Hardik Pandya Against Delhi Capitals: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान आपा खो दिया है। इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि हार्दिक अपने ही खिलाड़ी पर झल्ला रहे हैं।
06:28 PM Apr 27, 2024 IST | Abhinav Raj
हार्दिक पांड्या।
Advertisement

Hardik Pandya Against Delhi Capitals: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 43वां मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हार्दिक को यह फैसला भारी पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 257 रन टांग दिए हैं। मुंबई को जीत के लिए विशाल स्कोर मिला है। इस मैच के दौरान जब मुंबई के गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी, इस दौरान देखने को मिला कि हार्दिक पांड्या अपने ही गेंदबाज पर आग बबूला हो रहे हैं। हार्दिक पांड्या मैच के दौरान झल्ला रहे थे, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: रोहित शर्मा ने लूटी पतंग…ऋषभ पंत ने उड़ाई, बीच मैच बच्चे बने स्टार खिलाड़ी

इस सीजन 7वीं बार बना 250 प्लस स्कोर

मुंबई और दिल्ली के बीच खेले जा रहे मुकाबले में यह वाकया तब देखने को मिला, जब हार्दिक पांड्या बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। दिल्ली की ओर से ओपनिंग करने आए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने आतिशी पारी खेली। आज दिल्ली ने एक बार फिर 250 प्लस का स्कोर कर दिया है। यह इस सीजन का सातवां 250 प्लस का स्कोर है। फ्रेजर-मैकगर्क ने मुकाबले में सिर्फ 27 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली है। इस दौरान फ्रेजर के बल्ले से 11 चौके और 6 छक्के निकले थे। फ्रेजर के अलावा भी दिल्ली के अन्य बल्लेबाजों ने खूब साथ दिया, इस कारण से डीसी का स्कोर यहां तक पहुंच सका है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: राहुल बाहर… ईशान का पत्ता साफ, अनकैप्ड खिलाड़ी की एंट्री, पूर्व दिग्गज ने चुनी अजीबोगरीब टीम

ल्यूक वुड की जबरदस्त पिटाई

हार्दिक पांड्या की मैच के दौरान खूब पिटाई हुई है। हार्दिक ने सिर्फ 2 ओवर गेंदबाजी कराई, जिसमें उन्हें 41 रन जड़े हैं। आज एक बार फिर हार्दिक ने बुमराह से ओपनिंग बॉलिंग नहीं कराने की गलती की है। इस मुकाबले में मुंबई के एक तेज गेंदबाज जेराल्ड कोएत्जी को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था। उनकी जगह इंग्लैंड के खिलाड़ी ल्यूक वुड को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन आज वुड की खूब पिटाई हुई है। दिल्ली के खिलाफ वुड को 4 ओवर में 68 रन लगे हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जेक फ्रेजर-मैक्गर्क ने खूब मचाई तबाही, फिर भी नहीं तोड़ पाए सुरेश रैना का ये रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
Delhi CapitalsIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement