चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs DC: रोहित शर्मा ने लूटी पतंग...ऋषभ पंत ने उड़ाई, बीच मैच बच्चे बने स्टार खिलाड़ी

Rishabh Pant Flew The Kite: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले के बीच एक अनोखा वाकया देखने को मिला है। मैच के दौरान रोहित शर्मा ने एक पतंग लूटकर ऋषभ पंत को सौंप दी। इसके बाद पंत बीच मैदान ही पतंग उड़ाने लगे।
05:52 PM Apr 27, 2024 IST | Abhinav Raj
दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस।
Advertisement

Rishabh Pant Flew The Kite: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एक अनोखा वाकया देखने को मिला है। मैच के दौरान एक पतंग कटकर मैदान पर आ गिरी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पतंग लूटी और इसे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को सौंप दिया है। इसके बाद पंत को अपने बचपन के दिन याद आ गए और वह बीच मैदान ही पतंग उड़ाने लगे। पंत ने पतंग की डोर पकड़ ली, फिर इसे उड़ाने लगे। यह देख सभी खिलाड़ी भी हंस रहे थे और पंत की ओर देख रहे थे। तभी अंपायर मौके पर पहुंचे और पंत से पतंग लेकर बाहर गए। मैच के दौरान इस घटना ने सुर्खियां बटोर ली है। जब पंत ने पतंग लूटी, इस दौरान कमेंटेटर भी कप्तान से खूब मजे ले रहे थे। कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि पंत ने कश्मीरी गेट में खूब पतंग लूटे हैं, उनके पास पतंग लूटने का काफी अनुभव है। ऋषभ पंत का पतंग लूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जेक फ्रेजर-मैक्गर्क ने खूब मचाई तबाही, फिर भी नहीं तोड़ पाए सुरेश रैना का ये रिकॉर्ड

जेक फ्रेजर-मैक्गर्क की आतिशी पारी

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जा रहा है। आईपीएल 2024 के 43वें मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। दिल्ली ने पहली में शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया और स्कोरबोर्ड पर 257 रन टांग दिए। दिल्ली की ओर से ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैक्गर्क ने सिर्फ 27 गेंदों में शानदार 84 रन बनाए। उन्होंने जसप्रीत बुमराह के पहले ओवर में भी खूब रन लुटे थे। फ्रेजर के अलावा दिल्ली की ओर से अभिषेक पोरेल ने भी बेहतर साथ दिया। पोरेल ने 27 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: राहुल बाहर… ईशान का पत्ता साफ, अनकैप्ड खिलाड़ी की एंट्री, पूर्व दिग्गज ने चुनी अजीबोगरीब टीम

ट्रिस्टन स्टब्स ने भी खेली शानदार पारी

दिल्ली को इस विशाल स्कोर तक पहुंचाने में करीब-करीब सभी बल्लेबाजों का योगदान रहा है। दिल्ली के बल्लेबाज शाई होप से लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने भी शानदार पारी खेली। होप ने मुकाबले में 17 गेंदों में 41 रन बनाए हैं। इसके अलावा ऋषभ पंत ने भी 29 रनों की पारी खेली। आखिरी में ट्रिस्टन स्टब्स की शानदार 48 रनों की पारी के कारण दिल्ली का स्कोर 250 के पार हो गया।

Advertisement
Tags :
Delhi Capitalsmumbai indiansRishabh Pant
Advertisement
Advertisement