होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब RCB के इस बल्लेबाज ने सात समुंदर पार मचाया धमाल

Milind Kumar: मिलिंद कुमार ने यूएसए बनाम यूएई के बीच खेले जा रहे मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया और लगभग सभी गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर बल्लेबाजी की।
06:46 PM Sep 24, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Milind Kumar scored a brilliant century : कड़ी प्रतिस्पर्धा की वजह से कई खिलाड़ियों को टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में इन खिलाड़ियों को आईपीएल फ्रेंचाइजी का साथ मिलता है। हालांकि कुछ खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजियां ज्यादा पैसे नहीं दे पाती हैं। भारत के कई घरेलू क्रिकेटर्स टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने की वजह से आज दूसरे देश के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। 24 सितंबर को यूएसए बनाम यूएई के बीच खेले जा रहे मुकाबले में आरसीबी के एक बल्लेबाज ने शानदार शतकीय पारी खेली है।

Advertisement

आरसीबी के बल्लेबाज का धमाल

आईसीसी मेंस क्रिकेट विश्व कप लीग 2 का मुकाबला यूएसए और यूएई (USA vs UAE) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में यूएसए की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मिलिंद कुमार ने धमाल मचा दिया। उन्होंने 110 गेंदों में 155 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 16 चौके के अलावा 5 छक्के जड़ते हुए 140.90 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की। यूएई का कोई भी गेंदबाज उनको अपना शिकार नहीं बना सका। मिलिंद की शतकीय पारी के दम पर यूएसए ने इस मैच में विशाल स्कोर खड़ा किया।

दिल्ली और आरसीबी का रह चुके हैं हिस्सा

मिलिंद, मूल रूप से भारतीय हैं। वे दिल्ली की ओर से प्रथम श्रेणी, लिस्ट A और टी-20 क्रिकेट में भाग ले चुके हैं। इसके अलावा आईपीएल में भी उन्होंने आरसीबी और दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से हिस्सा लिया था।

Advertisement

इसके बाद मिलिंद (Milind Kumar Usa Batter) ने एनओसी लेकर अमेरिका का रुख किया। टी-20 विश्व कप 2024 में भी मिलिंद को यूएसए की टीम में शामिल किया गया था। लेकिन इस टूर्नामेंट में वह एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके थे।

ऐसा है मैच का हाल

इस मैच में यूएसए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 339/4 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज समित पटेल ने 58 गेंदों में 48 रन बनाए थे, जबकि साईतेजा मुक्कामल्ला ने भी 99 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली थी।
वहीं खबर लिखे जाने तक यूएई 24 ओवर में 139/5 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रही है।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले भारी बवाल, स्टेडियम के बाहर हुआ विरोध, 20 लोगों पर दर्ज हुई FIR

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IPLMilind KumarTeam IndiaUSA vs UAE
Advertisement
Advertisement