whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोहम्मद रिजवान का वीडियो वायरल, इमरान खान के पोस्टर पर दिया ऑटोग्राफ

Mohammad Rizwan Imran Khan: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूर्व पीएम इमरान खान के पोस्टर पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं।
07:55 PM May 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
मोहम्मद रिजवान का वीडियो वायरल  इमरान खान के पोस्टर पर दिया ऑटोग्राफ
Mohammad Rizwan Imran Khan

Mohammad Rizwan Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान जेल में बंद हैं। उन्हें सिफर यानी गुप्त राजनयिक संचार के मामले सहित कम से कम चार मामलों में दोषी ठहराया गया है। पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन हो चुका है और शहबाज शरीफ दूसरी बार पीएम बनाए गए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को रिहा कराने के लिए पाकिस्तान में लंबे समय से आंदोलन चलाया जा रहा है।

अब इस आंदोलन की लहर क्रिकेट के मैदानों तक भी पहुंच गई है। दरअसल, पाकिस्तान की टीम आयरलैंड टूर पर है। जहां टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली। इस सीरीज के तीसरे मुकाबले में मोहम्मद रिजवान का एक ऑटोग्राफ चर्चा का विषय बन गया।

रिलीज इमरान खान वाले पोस्टर पर दिया ऑटोग्राफ 

दरअसल, एक फैन ने रिजवान को 'इमरान खान को रिहा करो' का नारा लिखा एक पोस्टर दिया, जिस पर उन्होंने ऑटोग्राफ दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां एक ओर कुछ फैंस उनके समर्थन में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि रिजवान ने आफत मोल ले ली है। इससे सत्ता पक्ष उनसे नाराज हो सकता है।

पीसीबी में सत्ता का दखल

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में सत्ता पक्ष का पूरी तरह से दखल है। इसके वर्तमान अध्यक्ष सैयद मोहसिन रजा नकवी हैं। जोकि शहबाज कैबिनेट में आंतरिक मंत्री रह चुके हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि मोहम्मद रिजवान ने घर बैठे आफत मोल ले ली है। गौरतलब है कि इमरान खान 1992 विश्व कप विजेता कप्तान हैं। उन्हें 2022 में सत्ता से बेदखल कर दिया गया था। इस साल जनवरी में उन्हें सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें: IRE vs PAK: बाबर आजम ने रचा इतिहास, तोड़ा विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड

रिजवान का शानदार प्रदर्शन

आयरलैंड के खिलाफ प्रदर्शन की बात करें तो मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दो अर्धशतक जमाए। उन्होंने दूसरे मुकाबले में नाबाद 75 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई तो वहीं तीसरे मैच में 56 रन की शानदार पारी खेली। पाकिस्तान को तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इसके बाद उसने दो बैक टू बैक मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: कप्तान-उपकप्तान की फॉर्म ने बढ़ाई चिंता, जानें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Playoffs: दिग्गज क्रिकेटर्स ने चुनीं प्लेऑफ की 4 टीमें, RCB का काटा पत्ता

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो