चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मोहम्मद रिजवान का वीडियो वायरल, इमरान खान के पोस्टर पर दिया ऑटोग्राफ

Mohammad Rizwan Imran Khan: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूर्व पीएम इमरान खान के पोस्टर पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं।
07:55 PM May 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Mohammad Rizwan Imran Khan
Advertisement

Mohammad Rizwan Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान जेल में बंद हैं। उन्हें सिफर यानी गुप्त राजनयिक संचार के मामले सहित कम से कम चार मामलों में दोषी ठहराया गया है। पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन हो चुका है और शहबाज शरीफ दूसरी बार पीएम बनाए गए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को रिहा कराने के लिए पाकिस्तान में लंबे समय से आंदोलन चलाया जा रहा है।

Advertisement

अब इस आंदोलन की लहर क्रिकेट के मैदानों तक भी पहुंच गई है। दरअसल, पाकिस्तान की टीम आयरलैंड टूर पर है। जहां टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली। इस सीरीज के तीसरे मुकाबले में मोहम्मद रिजवान का एक ऑटोग्राफ चर्चा का विषय बन गया।

रिलीज इमरान खान वाले पोस्टर पर दिया ऑटोग्राफ 

दरअसल, एक फैन ने रिजवान को 'इमरान खान को रिहा करो' का नारा लिखा एक पोस्टर दिया, जिस पर उन्होंने ऑटोग्राफ दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां एक ओर कुछ फैंस उनके समर्थन में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि रिजवान ने आफत मोल ले ली है। इससे सत्ता पक्ष उनसे नाराज हो सकता है।

Advertisement

पीसीबी में सत्ता का दखल

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में सत्ता पक्ष का पूरी तरह से दखल है। इसके वर्तमान अध्यक्ष सैयद मोहसिन रजा नकवी हैं। जोकि शहबाज कैबिनेट में आंतरिक मंत्री रह चुके हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि मोहम्मद रिजवान ने घर बैठे आफत मोल ले ली है। गौरतलब है कि इमरान खान 1992 विश्व कप विजेता कप्तान हैं। उन्हें 2022 में सत्ता से बेदखल कर दिया गया था। इस साल जनवरी में उन्हें सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें: IRE vs PAK: बाबर आजम ने रचा इतिहास, तोड़ा विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड

रिजवान का शानदार प्रदर्शन

आयरलैंड के खिलाफ प्रदर्शन की बात करें तो मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दो अर्धशतक जमाए। उन्होंने दूसरे मुकाबले में नाबाद 75 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई तो वहीं तीसरे मैच में 56 रन की शानदार पारी खेली। पाकिस्तान को तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इसके बाद उसने दो बैक टू बैक मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: कप्तान-उपकप्तान की फॉर्म ने बढ़ाई चिंता, जानें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Playoffs: दिग्गज क्रिकेटर्स ने चुनीं प्लेऑफ की 4 टीमें, RCB का काटा पत्ता

Advertisement
Tags :
imran khanIRE vs PAKmohammad Rizwan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement