खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Team India में जल्द हो सकती है धाकड़ गेंदबाज की एंट्री, लंबे समय से चल रहा टीम से बाहर

Mohammed Shami Comeback Update: टीम इंडिया का एक धाकड़ तेज गेंदबाज पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहा है। जिसके बाद अब इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
03:05 PM Aug 09, 2024 IST | Vishal Pundir
mohammed shami bhuvneshwar kumar

Mohammed Shami Comeback Update: भारतीय टीम ने हाल ही में श्रीलंका के साथ टी20 और वनडे सीरीज खेली है। जहां टीम इंडिया को टी20 सीरीज में जीत और वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर में घर पर टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज में टीम इंडिया के एक धाकड़ तेज गेंदबाज की एंट्री हो सकती है। जी हां हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के सीनियर गेंदबाज मोहम्मद शमी की। शमी पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में हो सकती है एंट्री

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज सितंबर में होने वाला है। इस सीरीज में मोहम्मद शमी की भी टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक शमी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं और उन्होंने गेंदबाजी करना भी शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- गोल्ड मेडल से चूकने के बाद भी नीरज चोपड़ा ने मार ली बाजी, इस मामले में बन गए नंबर-1

शमी ने टखने की चोट से उबरने में काफी प्रगति'की है। चयनकर्ता भी शमी की मौजूदा स्थिति पर लगातार जानकारी ले रहे हैं। वहीं जल्द ही शमी दिलीप ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। हाल ही में शमी को नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में गेंदबाजी करते हुए देखा गया था।

आखिरी बार खेले थे वनडे विश्व कप 2023

मोहम्मद शमी को आखिरी बार वनडे विश्व कप 2023 में खेलते हुए देखा गया था। इस टूर्नामेंट मे शमी ने कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया था। इस टूर्नामेंट में शमी सभी मैचों में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे लेकिन फिर भी वे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। वनडे विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी ने 24 विकेट चटकाए थे। रिपोर्ट के मुताबिक इंजरी होने के बाद भी शमी ने ये टूर्नामेंट पूरा खेला था। विश्व कप के बाद शमी को सर्जरी भी करवानी पड़ी थी। इसके चलते शमी ने आईपीएल 2024 को भी मिस कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- ‘उन्हें नियम पता होना चाहिए…’ विनेश फोगाट पर बयान देकर पूर्व ओलंपिक मेडलिस्ट ने खड़ा किया नया बवाल

Open in App Tags :
IND vs BANMohammed Shami