होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मैदान पर आपस में 'भिड़' गए दो दिग्गज, एक-दूसरे को चिढ़ाने में नहीं छोड़ी कोई कसर; देखें VIDEO

Legends League Cricket 2024: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के 17वें मैच के दौरान मोंटी पनेसर और यूसुफ पठान की बातचीत का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
02:17 PM Oct 07, 2024 IST | Mohan Kumar
Yusuf Pathan Monty Panesar
Advertisement

Legends League Cricket 2024: कोणार्क सूर्यास ओडिशा और टॉयम हैदराबाद के बीच लीजेंड्स लीग क्रिकेट के 17वें मैच के दौरान मोंटी पनेसर और यूसुफ पठान के बीच जोरदार मजाक-मस्ती देखने को मिली। इसकी शुरुआत तब हुई, जब यूसुफ पठान के बैट पर बॉल अच्छी तरह से नहीं आ रही थी। यहां पनेसर ने स्टंप पर एक लेंथ गेंद फेंकी, जिसे पठान ने बैकफुट पर जाकर गेंद को कवर्स की तरफ खेल दिया। उनका ऐसा खेलते देख मोंटी ने यूसुफ से पूछा कि टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हो क्या?

Advertisement

इस पर यूसुफ ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया, 'आपके कितने विकेट हैं।' दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ देर तक हंसी-मजाक चलता रहा और दोनों जल्दी ही रुकने के मूड में नहीं थे। पठान आखिर में 18 गेंदों पर सात रन बनाकर आउट हो गए, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 38.88 की रही। यूसुफ पूरे मैच के दौरान आउट ऑफ टच दिखे, जिसकी उनकी टीम बैटिंग में जरूरी स्पीड नहीं पकड़ पाई।

World Cup में भारत कैसे पहुंचेगा सेमीफाइनल में? पाकिस्तान से जीत के बाद भी फंसा पेंच

Advertisement

दिलशान मुनवीरा ने खेली 51 रनों की पारी

मैच में पहले बैटिंग करने उतरी कोणार्क सूर्या ओडिशा की टीम निर्धारित 20 ओवर में 100 रन ही बना सकी। टीम के लिए दिलशान मुनवीरा ने 51 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। उनके अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका, जिसके टीम के विकेट लगातार अंतराल पर गिरते रहे। टॉयम हैदराबाद के लिए बिपुल शर्मा और रवि जांगिड़ ने दो-दो विकेट लिए।

गुरकीरत मान ने खेली मैच जिताऊ पारी

लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पांचवें ओवर में ही उसके दो विकेट गिर गए। बल्ले से कमाल दिखाने वाले और अकेले योद्धा की तरह खेलने वाले दिलशान मुनवीरा ने गेंद से भी जिम्मेदारी संभाली और एक ही ओवर में दोनों विकेट चटकाकर विरोधी टीम पर दबाव बनाया। बाद में मुनवीरा ने शॉन मार्श को भी 3 रन के स्कोर पर आउट कर दिया। हालांकि उनके इस प्रदर्शन के बाद भी हैदराबाद की टीम ने इस टारगेट को हासिल कर लिया। टीम के लिए गुरकीरत मान ने 50 गेंदों पर 52 रन बनाए। उनको इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच मिला।

Champions Trophy 2025 के लिए क्या पाकिस्तान आएगी टीम इंडिया? PCB अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने दिया जवाब

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Legends League Cricket 2024Monty Panesaryusuf pathan
Advertisement
Advertisement