खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एमएस धोनी की चोट पर सामने आया बड़ा अपडेट, टल सकता है संन्यास का फैसला

MS Dhoni Injury Update: धोनी के संन्यास की अटकलें चल रही हैं, लेकिन इस बीच उनकी चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है। धोनी सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं।
09:43 PM May 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
MS Dhoni Injury Update
Advertisement

MS Dhoni Injury Update: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार एमएस धोनी के रिटायरमेंट की अटकलें चल रही हैं। कहा जा रहा है कि धोनी आईपीएल से भी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि इन अटकलों पर फिलहाल के लिए ब्रेक लग सकता है क्योंकि धोनी ने अपनी हेल्थ के बारे में बड़ा फैसला लिया है।दरअसल, रिपोर्ट में सामने आया है कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने घुटने की सर्जरी लंदन में कराने का फैसला लिया है। आईएएनएस की खबर के मुताबिक, धोनी लंदन में सर्जरी के बाद ही अपने संन्यास के बारे में कोई फैसला लेंगे।

Advertisement

आईपीएल में चोट से जूझते दिखे माही

धोनी की मांसपेशियों में चोट है। वह आईपीएल के दौरान भी इससे जूझते दिखाई दिए। धोनी के नीचे बल्लेबाजी पर उतरने की वजह भी उनकी चोट बताई गई थी। अब उन्होंने इसका इलाज कराने का फैसला ले लिया है। सूत्रों के अनुसार, धोनी चोट से ठीक होने के बाद ही अपने संन्यास पर कोई फैसला लेंगे। धोनी अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। उन्हें इससे उबरने में कम से कम 5 से 6 महीने का समय लग सकता है। ऐसे में उनके पास अपने रिटायरमेंट को लेकर फैसला करने के लिए काफी समय है।

अंबाती रायडू ने जताई अगले सीजन खेलने की उम्मीद

धोनी के संन्यास को लेकर उनके साथी अंबाती रायडू ने भी बयान दिया था। उन्होंने माही के अगले साल खेलने की उम्मीद भी जताई। रायडू ने कहा कि माही के फैसले समझना मुश्किल है। हो सकता है कि आप उन्हें अगले सीजन फिर से खेलते हुए देखें।

Advertisement

धोनी के चेहरे पर मायूसी

धोनी आरसीबी के खिलाफ खेले गए निर्णायक मुकाबले में हार के बाद निराश दिखाई दिए। धोनी के चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दी। उन्होंने इस मुकाबले को जीतने के लिए जान लगा दी थी। लास्ट ओवर में उन्होंने पहली ही गेंद पर 110 मीटर का स्टेडियम पार छक्का ठोक डाला, लेकिन इसके बाद नई गेंद से यश दयाल ने कमाल किया और धोनी को कैच करवाकर पवेलियन लौटा दिया। धोनी ने इस मुकाबले में 13 गेंदों में 3 चौके-1 छक्का ठोक 192.31 की स्ट्राइक रेट से 25 रन जड़े। हालांकि उनके आउट होने के बाद यश दयाल ने अगली चार गेंदों में सिर्फ एक रन दिया और सीएसके प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई।

कैसा रहा प्रदर्शन?

धोनी ने इस आईपीएल सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि वह बल्लेबाजी में काफी नीचे उतरे। उन्होंने इस सीजन 14 मुकाबले खेले। जिसमें उन्होंने 53.67 के औसत और 220.55 के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए। धोनी ने 14 चौके-13 छक्के भी जड़े। उन्होंने विकेट के पीछे 10 कैच भी पकड़े।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत बनना चाह रहा था बल्लेबाज, हवा में फेंक दिया बल्ला, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत से आप भी पूछ सकते हैं सवाल, खिलाड़ी ने खुद बताया प्रोसेस 

ये भी पढ़ें: Deepthi Jeevanji: जिसे लोग कहते थे मानसिक रूप से बीमार, उसने जापान में रचा इतिहास 

ये भी पढ़ें: IPL में सिर्फ ये टीम जीत पाई एलिमिनेटर, क्वालीफायर-2 और फाइनल, क्या RCB कर पाएगी कारनामा? 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा की नाराजगी पर तोड़ी चुप्पी, बताई हर क्लिप की पूरी कहानी

Advertisement
Tags :
IPL 2024MS Dhoni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement