खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PBKS vs MI: मुंबई ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

PBKS vs MI: IPL 2024 के 33वें मुकाबले में गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हराया। इसके साथ ही MI ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा।
11:41 PM Apr 18, 2024 IST | Rajat Gupta
मुंबई इंडियंस ने जीता मुकाबला। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

PBKS vs MI: IPL 2024 के 33वें मुकाबले में गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हराया। चंडीगढ़ के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 78 रन की पारी खेली। जवाब में पंजाब किंग्स 183 रन पर सिमट गई। ये खिलाड़ी मुंबई की जीत के हीरो रहे।

Advertisement

रोहित शर्मा

अपने करियर का 250वां IPL मुकाबला खेल रहे रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को तेज शुरुआत दिलाई। उन्होंने 144 की स्ट्राइक रेट से 25 गेंदों पर 36 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए। इसके साथ ही रोहित शर्मा IPL में 6500 रन भी पूरे हो गए हैं।

सूर्यकुमार यादव

पिछले मैच में खाता नहीं खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 147.17 की स्ट्राइक रेट से 53 गेंदों पर 78 रन जड़ दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 3 छक्के निकले। सूर्या की पारी की बदौलत ही मुंबई इंडियंस इतना स्कोर बना सकी।

Advertisement

तिलक वर्मा

पंजाब किंग्स के खिलाफ तिलक वर्मा का शानदार कैमियो देखने को मिला। उन्होंने लोअर ऑर्डर में तेजी से रन बनाकर मुंबई के स्कोर में अहम इजाफा किया। तिलक 18 गेंदों पर 34 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और इतने ही छक्के ठोके।

जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 5.2 की किफायती इकॉनमी से सिर्फ 21 रन देकर 3 शिकार किए। बुमराह ने पंजाब के अहम बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। उन्होंने सैम करन, राइली रूसो और शंशाक सिंह को अपना शिकार बनाया।

जेराल्ड कोएत्ज़ी

जेराल्ड कोएत्जी ने भी जसप्रीत बुमराह की तरह ही मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने प्रभसिमरन सिंह, लियाम लिविंगस्टोन और आशुतोष शर्मा का महत्वपूर्ण विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: जीत की पटरी पर लौटने के लिए RCB आजमाएगी खास टोटका! अगले मैच में करेगी ये बदलाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: संजू सैमसन की टीम प्लेऑफ से 2 कदम दूर, जानें अब तक कैसा रहा RR का प्रदर्शन

Advertisement
Tags :
IPL 2024PBKS vs MI
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement