होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मुंबई इंडियंस के कोच ने मचाया टी-20 लीग में तहलका, छक्कों की हैट्रिक देख सबकी खुली रह गई आंखें

Kieron Pollard: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड ने 27 सितंबर को खेले गए मुकाबले में शानदार पारी खेली और छक्कों की हैट्रिक मारकर विरोधी टीम को पस्त कर दिया।
04:35 PM Sep 28, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Kieron Pollard hits hat tricks sixes:  कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 में कई खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है। अब तक खेले गए मुकाबलों में कई टीमें अपना रंग जमा चुकी हैं। 27 सितंबर को ट्रिबागो नाइट राइडर्स की ओर से कमाल का प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस के कोच कीरोन पोलार्ड ने धमाकेदार पारी खेली। उनकी धमाकेदार पारी ने बारबाडोस रॉयल्स के गेंदबाजों का धुआं उड़ा दिया। पोलार्ड की पारी के दम पर ट्रिबागो नाइट राइडर्स ने मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Advertisement

मुंबई इंडियंस के कोच का जलवा

सीपीएल 2024 में बारबाडोस के खिलाफ कीरोन पोलार्ड ने शानदार पारी खेली। उनकी टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही थी। 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे पोलार्ड ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया। उन्होंने 27 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके के अलावा 155.55 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की। केशव महाराज के खिलाफ उन्होंने लगातार 3 छक्के भी मारे और साबित कर दिया कि उनमें अभी क्रिकेट बाकी है। अब पोलार्ड की पारी चर्चा में आ चुकी है। 37 साल के पोलार्ड इंटरनेशनल फॉर्मेट से अलविदा ले चुके हैं। इसके बाद वो दुनिया की अन्य फ्रेंचाइजी लीग में हिस्सा लेते हुए नजर आते हैं। आईपीएल 2024 में पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए बैटिंग कोच का जिम्मा संभाला था। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के लिए विश्व कप 2024 में बैटिंग कोच के तौर पर अपनी सेवाएं दी थी।

ऐसा था मैच का हाल

सीपीएल 2024 के मैच नंबर 28 में पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिबागो नाइट राइडर्स ने 175/7 रन बनाए थे। पोलार्ड के अलावा निकोलस पूरन ने 15 गेंदों में 27 रन बनाए थे। उनके अलावा आंद्रे रसल ने 12 गेंदों में 31 रन की धुआंधार पारी खेली थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए बारबाडोस 20 ओवर में 145/9 रन बनाए। ट्रिबागो ने 30 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Advertisement

685 टी-20 मैच खेलने का अनुभव

कीरोन पोलार्ड को टी-20 क्रिकेट खेलने का अच्छा खासा अनुभव रहा है। उन्होंने दुनिया की लगभग फ्रेंचाइजी क्रिकेट में भाग लिया है। अब तक खेले गए 685 टी-20 मैच में उन्होंने 31.19 की औसत के साथ 13319 रन बनाए हैं। इस दौरान घातक ऑलराउंडर ने 1 शतक के अलावा 60 अर्धशतक ठोके हैं। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 326 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है।

ये भी पढ़ें: सिर्फ मुशीर खान नहीं बल्कि इन 5 खिलाड़ियों का हो चुका है भयानक एक्सीडेंट, एक तो महिला की ले चुका जान

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Caribbean Premier League 2024CPL 2024Kieron Pollardmumbai indians
Advertisement
Advertisement