whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: मुंबई इंडियंस पर कहर बनकर टूटे राजस्थान के गेंदबाज, MI ने बनाए 125 रन

IPL 2024, MI vs RR: IPL 2024 का 14वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है।
09:21 PM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
mi vs rr  मुंबई इंडियंस पर कहर बनकर टूटे राजस्थान के गेंदबाज  mi ने बनाए 125 रन
मुंबई इंडियंस का शर्मनाक प्रदर्शन। इमेज क्रेडिट- IPL

IPL 2024, MI vs RR: IPL 2024 का 14वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर ने पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाई। कप्तान हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स को अगर जीत की हैट्रिक लगानी है तो उन्हें 126 रन बनाने होंगे।

मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले ही ओवर में ट्रेंड बोल्ड ने MI को दो झटके दिए। ओवर की 5वीं गेंद पर बोल्ड ने रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया। रोहित खाता तक नहीं खोल सके और गोल्डन डक का शिकार हुए। अगली ही गेंद पर बोल्ट ने नमन धीर को LBW आउट किया। धीर भी विकेट कोई रन बनाए अपना विकेट गंवा बैठे।

बोल्ट ने टॉप ऑर्डर को किया ढेर

राजस्थान की ओर से तीसरा और अपने कोटे का दूसरा ओवर करने आए ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई का तीसरा विकेट झटका। ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने डेवाल्ड ब्रेविस का विकेट चटकाया। ब्रेविस भी कोई रन नहीं बना पाए। चौथे ओवर में MI को चौथा झटका लगा। नंद्रे बर्गर ने ईशान किशन को संजू सैमसन के हाथों कैच आउट कराया। ईशान ने 14 गेंदों पर 16 रन की पारी खेली।

हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला

इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने तिलक वर्मा के साथ मिलकर पारी को संभालने का प्रयास किया। दोनों ने 5वें विकेट के लिए 56 रन जोड़े। 10वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने इस पार्टनरशिप को तोड़ा। उन्होंने कप्तान हार्दिक को पवेलियन की राह दिखाई। खतरनाक नजर आ रहे हार्दिक ने 6 चौकों की मदद से 21 गेंदों पर 34 रन बनाए। 83 के स्कोर पर MI का छठा विकेट गिरा। आवेश खान ने पीयूष चावला का विकेट झटका। चावला ने 6 गेंदों पर 3 रन की पारी खेली।

युजवेंद्र चहल ने किए 3 शिकार

14वें ओवर में तिलक वर्मा भी पवेलियन लौट गए। युजवेंद्र चहल की गेंद पर उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को कैच थमा दिया। तिलक ने 2 छक्कों की बदौलत 26 गेंदों पर 32 रन जड़े। 111 के स्कोर पर MI का 8वां विकेट गिरा। चहन ने जेराल्ड कोएत्ज़ी को आउट किया। जेराल्ड कोएत्ज़ी ने 9 गेंदों का सामना किया और वह 4 रन ही बना सके। बड़ा शॉट लगाने की कोशिश कर रहे टिम डेविड 19वें ओवर में कैच आउट हुए। उन्होंने 24 गेंदों पर 17 रन बनाए।

चहल-बोल्ट ने किए 3-3 शिकार

जसप्रीत बुमराह 8 और आकाश मधवाल 4 रन बनाकर नाबाद रहे। राजस्थान रॉयल्स की ओर से बोल्ट ने 4 ओवर में 5.5 की इकॉनमी से 22 रन देकर 3 शिकार किए। उनके अलावा युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में मात्र 2.8 की इकॉनमी से सिर्फ 11 रन देकर 3 शिकार किए। उनके अलावा नंद्रे बर्गर ने 2 और आवेश खान ने 1 शिकार किया।

ये भी पढ़ें: RCB vs LSG Head To Head: अपनी पुरानी टीम से भिड़ेंगे केएल राहुल, जरा भी आसान नहीं होगी जीत

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: क्या गिल-सिराज का कटेगा पत्ता! विश्व कप में ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो