होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मुनव्वर फारूकी की गेंद पर मात खा गए सचिन तेंदुलकर, मास्टर ब्लास्टर के विकेट का Video वायरल

Munawar Faruqui Dismissed Sachin Tendulkar: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूखी ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का विकेट लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह मैच था इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग से पहले खेले गए एक प्रदर्शनी मैच का। इस मैच में सचिन की मास्टर्स 11 के सामने थी अक्षय कुमार की खिलाड़ी 11।
07:32 PM Mar 06, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Munawar Faruqui Dismissed Sachin Tendulkar ISPL T10 League: भारतीय दिग्गज क्रिकेटर और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को दुनिया के एक से बढ़कर एक दिग्गज गेंदबाज के लिए आउट करना आसान नहीं था। मगर एक सेलिब्रिटी और नॉन क्रिकेटिंग व्यक्ति मुनव्वर फारूकी ने उनका विकेट लेकर उन्हें मात दे दी। हाल ही में बिग बॉस 17 का खिताब जीतने वाले मुनव्वर ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) टी10 लीग से पहले एक प्रदर्शनी मैच में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का विकेट झटका।

Advertisement

इस मैच में सचिन तेंदुलकर के खिलाफ रॉबिन उथप्पा और नमन ओझा भी खेल रहे थे। ओझा ने ही सचिन का कैच पकड़ते हुए उन्हें वापस भेजा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस एक से बढ़कर एक रिएक्शन इस पर दे रहे हैं। दरअसल यह मैच बुधवार को आईएसपीएल की शुरुआत से पहले मास्टर्स 11 और खिलाड़ी 11 की टीम के बीच हुआ। खिलाड़ी इलेवन के कैप्टन थे अक्षय कुमार। यह मैच टेनिस बॉल से खेला जा रहा था।

जब मुनव्वर ने लिया सचिन का विकेट

Advertisement

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

सचिन तेंदुलकर इस पारी में 17 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट हुए। उनके विकेट के इस वीडियो पर फैंस ने कई मजेदार रिएक्शन दिए। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मुनव्वर लकी तो है जो जहां भी जाता है अपनी सिक्का जमा देता है। एक ने पूछा भाई कितना मल्टी टैलेंटेड हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा कि भारतीय टीम के लिए सेलेक्ट हो गया भाई। साथ ही एक दो लोगों ने विराट कोहली को लेकर कमेंट कर दिया और कहा कि काश विराट रिटायरमेंट के बाद ऐसी लीग में नहीं खेलेंगे।

सचिन ने खेले कई बेहतरीन शॉट

ISPL टी10 लीग में खेलेंगी 6 टीमें

इस टूर्नामेंट में कुल छह टीमें हिस्सा ले रही हैं। यह लीग 10-10 ओवर की होगी। इसमें टेनिस बॉल से मैच खेले जाएंगे। इसकी छह टीमों के अलग-अलग मालिक हैं। माझी मुंबई को अमिताभ बच्चन ने खरीदा तो श्रीनगर के वीर के मालिक अक्षय कुमार हैं। वहीं बैंगलोर स्ट्राइकर्स के मालिक ऋतिक रोशन, चेन्नई सिंघम्स के मालिक सूर्या, फाल्कन राइजर्स हैदराबाद के मालिक राम चरण और टाइगर्स ऑफ कोलकाता के मालिक सैफ अली खान व करीना कपूर खान हैं। यह लीग 6 मार्च से 15 मार्च तक खेली जाएगी।

यह भी पढ़ें- IPL से पहले भारतीय खिलाड़ी ने लिया रिटायरमेंट, एक महीने के अंदर 5 इंटरनेशनल क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान

यह भी पढ़ें- कौन हैं शोएब अख्तर की पत्नी रुबाब? रोचक है ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ की पहली मुलाकात की कहानी

Open in App
Advertisement
Tags :
ISPLMunawar Faruquisachin tendulkar
Advertisement
Advertisement