होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कार एक्सीडेंट के बाद मुशीर खान ने हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Musheer Khan: मुंबई टीम के युवा खिलाड़ी मुशीर खान का 27 सितंबर को कार एक्सीडेंट हो गया था। वो ईरानी कप में हिस्सा लेने के लिए आजमगढ़ से लखनऊ आ रहे था। वहीं, अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपनी हेल्थ को लेकर एक अपडेट दिया है।
08:44 PM Sep 29, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Musheer Khan: ईरानी कप का मैच की शुरुआत 1 अक्टूबर से होगी। यह मैच मुंबई क्रिकेट टीम और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच खेला जा रहा है। इस मैच के लिए मुशीर खान को मुंबई टीम में शामिल किया गया था। इस मैच में हिस्सा लेने से पहले मुशीर खान अपने घर आजम आजमगढ़ में थे। जहां पर वो खुद को इस मैच के लिए तैयार कर रहे थे। इसके बाद 27 सितंबर को वो लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। लेकिन एक्सीडेंट की वजह से वो घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब अपनी हेल्थ को लेकर मुशीर खान ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

Advertisement

अपनी हेल्थ को लेकर मुशीर खान ने दिया अपडेट

कार एक्सीडेंट के बाद मुशीर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके पिता नौशाद भी हैं। मुशीर खान ने कहा, "मैं भगवान को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिनकी वजह से मुझे ये नई जिंदगी मिली है। अब मैं ठीक हूं। मेरे साथ में अब्बू भी थे। वो भी अब ठीक हैं। आप लोगों की दुआओं के लिए दिल से शुक्रिया।"

इस दौरान उनके पिता ने कहा, "मैं सबसे पहले नई जिंदगी के लिए भगवान को धन्यवाद कहना चाहता हूं। मैं उन लोगों को भी शुक्रिया कहना चाहता हूं, जिन्होंने हमारे लिए दुआ की। हम एमसीए और बीसीसीआई का भी धन्यवाद कहना चाहते हैं, जो मुशीर खान का पूरा ध्यान रख रही है। आगे मुशीर की हेल्थ को लेकर अपडेट उन्हीं की तरफ से आएगा।"

Advertisement

 

गले में सर्वाइकल कॉलर पहने हुए थे मुशीर खान

बता दें कि एक्सीडेंट के बाद मुशीर खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी गर्दन में दर्द था। वीडियो में भी वो सर्वाइकल कॉलर पहने हुए नजर आ रहे हैं। एक्सीडेंट की वजह से ईरानी ट्रॉफी से बाहर गए हैं। इसके अलावा वो रणजी ट्रॉफी सीजन के शुरुआती कुछ मुकाबलों से भी बाहर हो सकते हैं। दलीप ट्रॉफी में उन्होंने पहले मैच में शानदार शतक बनाया था। जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें आने वाले समय में टीम इंडिया में भी मौका मिल सकता है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Musheer Khan
Advertisement
Advertisement