खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Indian Team Head Coach: 'नरेंद्र मोदी' से लेकर 'अमित शाह', धोनी तक, हेड कोच के लिए इन लोगों ने किया आवेदन!

Indian Team Head Coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस पद के लिए आवेदन मांगे थे, जिसकी समय सीमा कल समाप्त हो गई है।
10:18 AM May 28, 2024 IST | Rajat Gupta
टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा।
Advertisement

Indian Team Head Coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। ऐसे में BCCI ने हेड कोच के लिए आवेदन मांगे थे। राहुल द्रविड़ भी इस पोस्ट के लिए फिर से अप्लाई कर सकते हैं। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल 'नरेंद्र मोदी' से लेकर 'अमित शाह', महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर तक ने इस पोस्ट के लिए आवेदन दिया है।

Advertisement

फर्जी आवेदन की बाढ़

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी के नाम से फर्जी आवेदन आए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को हेड कोच के पद के लिए 3,000 से ज्यादा आवेदक मिले हैं। हेड कोच के पद के लिए 27 मई तक आवेदन किए जा सकते थे। रिपोर्ट के मुताबिक, BCCI को तेंदुलकर, धोनी, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग सहित अन्य पूर्व क्रिकेटरों के नाम पर कई आवेदन प्राप्त हुए। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जैसे राजनेताओं के नाम भी शामिल हैं।

2022 में भी मिले थे फर्जी आवेदक

यह पहली बार नहीं है कि भारतीय बोर्ड को फर्जी आवेदन मिले हों। 2022 में भी जब BCCI ने हेड कोच के लिए आवेदन मांगे थे। तब उन्हें सेलिब्रिटी के नाम के कई आवेदन मिले थे। बोर्ड ने तब इच्छुक उम्मीदवारों से अपने आवेदन मेल करने के लिए कहा था, इस बार BCCI ने Google फॉर्म का उपयोग किया। BCCI अधिकारी ने कहा, "पिछले साल भी BCCI को ऐसी प्रतिक्रिया मिली थी, जहां धोखेबाजों ने आवेदन किया था और इस बार भी कहानी वैसी ही है। बीसीसीआई को Google फॉर्म पर आवेदन आमंत्रित करने का कारण यह है कि एक शीट में आवेदकों के नामों की जांच करना आसान है।"

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: अंतिम-15 में जगह नहीं मिलने पर फूटा रिंकू सिंह का दर्द, बोले- तकलीफ होती है जब…

ये भी पढ़ें: T20 WORLD CUP 2024: टीम इंडिया ने कसी कमर, अमेरिका पहुंचते ही शुरू की तैयारी

Advertisement
Tags :
Amit Shahindian teamMS DhoniNarendra ModiRahul Dravidsachin tendulkar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement