होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नसीम शाह को जसप्रीत बुमराह से बताया बेहतर, अब पाकिस्तानी खिलाड़ी की फैंस ने लगा दी क्लास

Naseem Shah Better Jasprit Bumrah: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह को टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से बेहतर बताने जैसा बेतुका बयान दिया है। जिसके बाद फैंस ने इस खिलाड़ी की क्लास लगा दी है।
10:07 AM Oct 20, 2024 IST | Vishal Pundir
Jasprit Bumrah
Advertisement

Naseem Shah Better Jasprit Bumrah: आज के समय में दुनियाभर की टीमों ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का लोहा माना है। बुमराह का सामना करना बल्लेबाजों के लिए उतना आसान नहीं होता है। बुमराह अकेले दम पर मैच का रुख बदलने का दम रखते हैं और उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई बार ऐसा करके दिखाया है। वहीं अब पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज ने बुमराह से बेहतर नसीम शाह को बताने जैसा बेतुका बयान दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इस पाकिस्तान क्रिकेटर की जमकर क्लास लगाई है।

Advertisement

इहसानुल्लाह का बेतुका बयान

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इहसानुल्लाह ने एक चौंकाने वाला बयान देते हुए उनके साथी तेज गेंदबाज नसीम शाह को भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से बेहतर बताया है। एक पॉडकास्ट में इहसानुल्लाह ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि, "अगर मैं बुमराह की तुलना करूं, तो नसीम शाह बुमराह से बेहतर गेंदबाज हैं। बुमराह के हालिया फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "नहीं, आप देख ही रहे हैं। नसीम शाह 2021 (2022) विश्व कप में भी इसी तरह का प्रदर्शन कर रहे थे। अगर कोई एक साल में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। फिर भी, नसीम शाह उनसे बेहतर हैं।"

उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस इहसानुल्लाह के जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि इहसान उल्लाह के अनुसार, पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था अमेरिका से भी बड़ी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- चैम्पियंस ट्रॉफी को लेकर क्या BCCI के आगे झुक गया है पाकिस्तान? इस शर्त पर अब भी अड़ा

न्यूजीलैंड सीरीज में धमाल मचा रहे बुमराह

जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया का सबसे बड़ा गेम चेंजर गेंदबाज माना जाता है। जब-जब टीम इंडिया को विकेट की जरुरत होती है तो कप्तान गेंद बुमराह को थमा देता है। फिलहाल बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। दूसरी पारी में अब टीम इंडिया की उम्मीदें बुमराह पर टिकी होंगी। क्योंकि टीम इंडिया को 107 रनों के स्कोर का बचाव करना है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: ‘कोई उम्मीद नहीं दिखती…’, जडेजा का बड़ा बयान, क्या टीम इंडिया की हार तय?

Open in App
Advertisement
Tags :
Jasprit Bumrah
Advertisement
Advertisement