भारतीय क्रिकेटर को NDRF ने बचाया, बुरी स्थिति में फंस गईं थी खिलाड़ी

NDRF Save Radha Yadav: गुजरात में भारी बारिश के बाद बिगड़े हालात में भारतीय महिला क्रिकेटर बुरी तरह फंस गई थी। लेकिन बाद में एनडीआरएफ की टीम ने महिला क्रिकेटर को बचा लिया था।

featuredImage
team india

Advertisement

Advertisement

NDRF Save Radha Yadav: गुजरात में इन दिनों बारिश से हालात बेहद खराब है। अभी तक कई लोगों की जान भी जा चुकी है। इस बीच भारतीय महिला क्रिकेटर भी इस आपदा में फंस गई थी लेकिन एनडीआरएफ की टीम ने उनको समय रहते बचा लिया। जिसके बाद महिला क्रिकेटर ने एनडीआरएफ का धन्यवाद भी किया। दरअसल बारिश रुकने के बाद वडोदरा में विश्वामित्री नदी के तटबंध टूटने के बाद निचले इलाकों में बाढ़ आ गई थी। जिसके चलते महिला क्रिकेट बहुत बुरी स्थिति में फंस गईं थी।

राधा यादव ने किया NDRF का शुक्रिया

दरअसल गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए थे। जिसके बाद भारतीय महिला क्रिकेटर राधा यादव इस बाढ़ में बुरी स्थिति में फंस गईं थी। राधा यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें काफी मात्रा में बाढ़ का पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा एनडीआरएफ के जवान बाढ़ में फंसे लोगों को बचाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में राधा यादव ने लिखा कि हम बहुत बुरी स्थिति में फंस गए थे। हमें बचाने के लिए एनडीआरएफ का बहुत-बहुत धन्यवाद।

ये भी पढ़ें:- क्या रोहित शर्मा पर 50 करोड़ रुपये की बोली लगाएगी LSG? संजीव गोयनका का बड़ा बयान आया सामने

बारिश से बिगड़े गुजरात के हालात

पिछले कई दिनों से गुजरात में जमकर बारिश हो रही है। जिसके चलते कई इलाकों में बाढ़ भी आ गई है। अभी तक बारिश के चलते गुजरात में 19 लोगों की जान जा चुकी है। मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बाढ़ से गुजरात को काफी नुकसान भी पहुंचा है वहीं एनडीआरएफ की टीम लगातार राहत कार्यों में लगी हुई है।

इरफान पठान ने भी किया ट्वीट

वडोदरा के बिगड़े हालात को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह दी है। इरफान ने वडोदरा के लोगों से अपने-अपने घरों के अंदर रहने की अपील की है।

ये भी पढ़ें:- PAK vs BAN पहले मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम में बड़ा बदलाव, इन दिग्गजों की हुई एंट्री

Open in App
Tags :