खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: नोवाक जोकोविच दे रहे थे ऑटोग्राफ, तभी लगी सिर में बोतल; नीचे गिरा टेनिस स्टार

Novak Djokovic Viral Video: इटालियन ओपन के एक मैच के बाद ऑटोग्राफ देते हुए नोवाक जोकोविच के सिर में पानी की बोलत लग गई थी। जिससे जोकोविच सिर पकड़कर जमान पर गिर गए थे। जिसका वीडियो भी सामने आया है।
10:50 AM May 11, 2024 IST | Vishal Pundir
novak djokovic viral video hit by bottle italian open tennis Image Credit: Social Media
Advertisement

Novak Djokovic Viral Video: इन दिनों सर्बियाई टेनिस स्टार खिलाड़ी और 24 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच इटालियन ओपन में धमाल मचा रहे हैं। 10 मई को खेले गए मैच में जोकोविच ने जीत हासि की थी। इसके बाद स्टार खिलाड़ी के साथ एक हादसा हो गया, जिसमें जोकोविच चोटिल हो गए थे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

जोकोविच को लगी सिर में बोतल

दरअसल इटालियन ओपन में 10 मई को नोवाक जोकोविच और कोरेंटिन मौटेट के बीच मैच खेला गया। इस मैच को जोकोविच ने 6-3, 6-1 जीत लिया था। मैच जीतने के बाद जोकोविच दर्शकों को ऑटोग्राफ दे रहे थे। तभी एक फैन ऑटोग्राफ लेने के लिए नीचे झुका और उसके बैग से पानी की बोतल निकलकर सीधे जोकोविच के सिर में जा लगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: धोनी ने की डिविलियर्स के रिकॉर्ड की बराबरी, रोहित-विराट के खास क्लब में की एंट्री

Advertisement

बोतल लगने के बाद जोकोविच सिर पकड़कर नीचे गिर गए। जिसके बाद सिक्योरिटी वहां पहुंची और जोकोविच को उठाकर उपचार के लिए ले जाया गया। इस दौरान मैच के बाद जोकोविच प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं कर पाए थे। हालांकि ट्वीट करके जोकोविच ने जानकारी साझा की थी।

ट्वीट करके किया धन्यवाद

ऑटोग्राफ देते वक्त चोट लगने के बाद फैंस को जोकोविच की चिंता होने लगी थी। जिसके बाद फैंस जोकोविच के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे। इसके बाद जोकोविच ने ट्वीट करके अपनी हालत के बारे में फैंस को जानकारी दी और उनका धन्यवाद भी किया। जोकोविच ने ट्वीट करके लिखा मेरी चिंता करने के लिए सभी का दिल से धन्यवाद। ये एक हादसा था और मैं अब ठीक हूं और होटल में आइस पैक के साथ आराम कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें:- IRE vs PAK: आयरलैंड से हारने के बाद उड़ा पाक टीम का मजाक, सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार

Advertisement
Tags :
novak djokovicsports news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement