Advertisement

पांच बार के ओलंपियन की संदिग्ध मौत, अपार्टमेंट से पुलिस को मिला शव

Daniela Larreal Chirinos: पांच बार की ओलंपिक साइकिलिस्ट डेनिएला लारियल चिरिनोस का निधन हो गया है। वो 50 साल की थी। पुलिस ने उनका शव उनके अपार्टमेंट से बरामद किया है।

Daniela Larreal Chirinos: पांच बार की ओलंपिक साइकिलिस्ट डेनिएला लारियल चिरिनोस अपने लास वेगास अपार्टमेंट के अंदर शुक्रवार (17 अगस्त) को मृत पाई गईं थीं। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि उनकी श्वास नली में खाना फंस गया था, जिस वजह से दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई थी। वो 50 साल की थी। रिपोर्ट के अनुसार, ओलंपिक साइकिलिस्ट डेनिएला लारियल चिरिनोस ने आखिरी बार लंदन ओलंपिक 2012 में हिस्सा लिया था। वो 12 अगस्त से लापता थीं।

अपार्टमेंट में मिला था शव

पुलिस ने शुक्रवार (16 अगस्त) को डेनिएला लारियल चिरिनोस का शव उनके अपार्टमेंट से बरामद किया था। फॉक्स स्पोर्ट्स के अनुसार, उनके श्वास नली में खाने के अवशेष मिलें हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है। लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग और क्लार्क काउंटी कोरोनर ऑफिस ने अभी तक इस मामले को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

 

ये भी पढ़ें : मोहम्मद शमी की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी मैदान पर एंट्री?

वेनेजुएला ओलंपिक समिति ने की मौत की पुष्टि

वेनेजुएला ओलंपिक समिति ने सोशल मीडिया पर डेनिएला लारियल चिरिनोसके निधन की खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'उनका ट्रैक साइक्लिंग में शानदार रिकॉर्ड रहा है। उन्होंने 5 ओलंपिक खेलों में हिस्सा लिया है। उन्होंने हमें कई यादगार पल दिए हैं।'

 

ये भी पढ़ें : Video: IPL में इस नई टीम के साथ खेलना चाहते हैं रिंकू सिंह, KKR के फैंस में मचा हड़कंप

कुछ ऐसा रहा है करियर

पैन अमेरिकन गेम्स और पैन अमेरिकन चैंपियनशिप में दो बार के स्वर्ण पदक विजेता, चिरिनोस वेनेजुएला के सबसे सफल साइकिल चालकों में से एक थीं। उन्होंने पांच ओलंपिक खेलों में भाग लिया। उन्होंने पहली बार ओलंपिक में हिस्सा 1992 में लिया था। तब ये ओलंपिक स्पेन के बार्सिलोना में हुए थे। लंदन ओलंपिक में वो सातवें स्थान पर थी। यह उनका ओलंपिक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी था।

Open in App
Tags :