चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR vs RCB: आउट और नॉट आउट? अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे विराट कोहली, जानें क्या है नियम

KKR vs RCB, Virat Kohli: IPL 2024 के 36वें मैच में आज कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रही है।
06:22 PM Apr 21, 2024 IST | Rajat Gupta
आउट दिए जाने के बाद अंपायर से बहस करते दिखे विराट कोहली।
Advertisement

KKR vs RCB, Virat Kohli: IPL 2024 के 36वें मैच में आज कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रही है। कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जा रहे इस मैच में RCB ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसल लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 222 रन बनाए। 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी RCB की ओर से विराट कोहली ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू की। हालांकि, तीसरे ओवर की पहली गेंद पर विराट कॉट एंड बोल्ड आउट हुए। कोहली के आउट पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कोहली खुद अपने आउट से नाखुश नजर आए। ऐसे में आइए जानते हैं कि नियम क्या कहता है।

Advertisement

क्रीज से बाहर थे विराट

राणा की हाई फुलटॉस गेंद को कोहली ने क्रीज से बाहर निकलकर मारने का प्रयास किया। ऑन फील्ड अंपायर ने कोहली को आउट दिया। ऐसे में उन्होंने रिव्यू लिया। तीसरे अंपायर का मानना था कि विराट कोहली क्रीज से बाहर थे, ऐसे में यह नो बॉल की जगह फेयर डिलिवरी है। तीसरे अंपायर का फैसला आने के बाद विराट कोहली भड़क गए। इस दौरान वह ऑन फील्ड अंपायर से भी बहस करते नजर आए। उन्हें इसकी सजा भी मिल सकती है।

कोहली ने बनाए 18 रन

कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 7 गेंदों पर 18 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 2 छक्के लगाए। ग्रीन जर्सी में विराट कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पिछले 2 सीजन ग्रीन जर्सी में विराट कोहली खातस तक नहीं खोल पाए थे। IPL 2024 में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 8 मुकाबलों में करीब 75 की औसत से 372 रन बनाए हैं। वह 17वें सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली से की बात, अगले ओवर में उड़ा डाले फिल साल्ट के होश

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: कैमरून ग्रीन ने उठाया लंबाई का फायदा, हवा में लगाई छलांग और लपका बेहतरीन कैच

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs RCBvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement