PAK vs BAN: बाबर आजम को शाकिब अल हसन ने दिया 'धोखा', छूट गई खिलाड़ियों की हंसी

PAK vs BAN Babar Azam Shakib Al Hasan: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मुकाबले में बाबर आजम के साथ मोये-मोये हो गया। उन्हें शाकिब अल हसन ने छकाया। इसके बाद बाबर जमीन पर लुढ़क गए।

featuredImage
PAK vs BAN

Advertisement

Advertisement

PAK vs BAN Babar Azam Shakib Al Hasan: पाकिस्तान की टीम अपने ही घर में बैकफुट पर नजर आ रही है। पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान का एक बार फिर बुरा हाल रहा। पूरी टीम 85.1 ओवर में 274 रन बनाकर आउट हो गई। बाबर आजम एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। वह महज 77 गेंदों में 31 रन बना पाए। इस दौरान उनकी एक ऐसी 'बेइज्जती' हुई, जिसे देख सभी खिलाड़ियों की हंसी छूट गई। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

स्वीप शॉट लगाने के चक्कर में लुढ़के बाबर आजम

बाबर को बांग्लादेश के गेंदबाज शाकिब अल हसन ने धोखा दिया। हुआ यूं कि 67 गेंदों में 26 रन बनाकर खेल रहे बाबर स्पिनर्स के खिलाफ थोड़ा संघर्ष करते नजर आ रहे थे। अपने ओवर में शाकिब उन्हें छकाने की पूरी कोशिश कर रहे थे। बाबर ने सोचा कि शाकिब की ऑफ स्टंप की ओर जाती गेंदों को वे स्वीप शॉट लगाकर फील्डर्स को छका देंगे, लेकिन उनके अरमान पर शाकिब ने पानी फेर दिया। जैसे ही बाबर ने स्वीप लगाने के घुटने मोड़कर शॉट खेलना शुरू किया, वैसे ही शाकिब ने गेंद को फेंकने से रोक लिया। इस तरह बाबर शॉट खेलने से चूक गए और जमीन पर ही लुढ़क गए। बाबर को फजीहत होती देख बांग्लादेश के खिलाड़ियों की भी हंसी छूट गई।

डेढ़ साल से फ्लॉप हो रहे बाबर आजम

आपको बता दें कि बाबर आजम पिछले डेढ़ साल से शतक के लिए तरस रहे हैं। दिसंबर 2022 के बाद वे लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने पिछली 15 पारियों में एक बार भी अर्धशतक नहीं लगाया है। अब टीम में बाबर आजम के स्थान को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगले महीने घरेलू मैदान पर होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से उन्हें ड्रॉप भी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: क्या बाबर आजम भी हो जाएंगे टीम से ड्रॉप? 613 दिनों से हालत खराब, इंग्लैंड के दौरे से पहले आखिरी मौका!

264 रन से पीछे बांग्लादेश 

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे मुकाबले में स्कोर की बात करें तो पाकिस्तान की टीम दूसरे दिन 274 रन बनाकर आउट हुई। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर बांग्लादेश ने 2 ओवर में 10 रन बना लिए। अभी वह 264 रन पीछे चल रही है।

ये भी पढ़ें: ENG vs SL: जो रूट को रोकना मुश्किल, बैक टू बैक सेंचुरी ठोक रचा इतिहास 

Open in App
Tags :