'तुम्हें आता ही नहीं है, तुमसे होता ही नहीं है'; पाकिस्तान की हार पर भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश से पहली बार टेस्ट क्रिकेट सीरीज हार गई है। पाकिस्तान ने इस सीरीज में बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के फैंस के साथ ही पूर्व खिलाड़ी भी आगबबूला हो बैठे। इस बीच एक दिग्गज खिलाड़ी का बयान खूब वायरल हो गया है। 

featuredImage
pakistan team

Advertisement

Advertisement

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज खेली गई, जिसमें पाकिस्तान की टीम को बांग्लादेश से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। सीरीज के दोनों ही मैचों में बांग्लादेश ने मेजबान पाकिस्तान टीम को धूल चटाते हुए क्लीन स्विप कर दिया। टीम की इस शर्मनाक हार के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फैंस सोशल मीडिया पर फ्लाप खिलाड़ियों की क्लास लगाते हुए नजर आए। वहीं, दिग्गज खिलाड़ियों ने भी टीम की इस हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऐसे ही एक दिग्गज खिलाड़ी का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी के साथ फैल रहा है और कम समय में ही वायरल हो गया है।

दोनों मैच में पाकिस्तान को मिली शिकस्त 

पाकिस्तान इस सीरीज को 2-0 से हार गई है। बांग्लादेश ने पहले मैच में पाकिस्तान को 10 विकेट से और दूसरे मैच में 6 विकेट से हराया है। दोनों ही मैचों में बांग्लादेश के गेंदबाज पूरी तरह से पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर हावी रहे। पाकिस्तान के बल्लेबाज लंबी पार्टनरशिप करने में नाकाम साबित हुए। टीम की इस हार से फैंस और पूर्व क्रिकेटरों भड़क उठे हैं।

कौन से दिग्गज खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

पाकिस्तान की इस शर्मनाक हार पर लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे दिग्गज खिलाड़ी अहमद शहजाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम को संबोधित करते हुए कहा कि 'भाई तुम्हें आता ही नहीं है, तुमसे होता ही नहीं है।' बांग्लादेश में इस समय हालात सही नहीं हैं। वे आए, और यहीं पर अभ्यास किया। और फिर प्यार से हमें धो डाला। बांग्लादेश ने शानदार क्रिकेट खेला है। उन्होंने अपना दबदबा बनाया, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, गेंदबाजी की... टेस्ट क्रिकेट में जिस तरह की दृढ़ता की जरूरत होती है, उनके बल्लेबाजों ने उसे दिखाया और आपको सिखाया। उनके गेंदबाजों ने आपको सिखाया है कि अनुशासित गेंदबाजी क्या होती है।

ये भी पढ़ें:- क्या कभी नहीं टूट पाएंगे क्रिकेट के ये ‘महारिकॉर्ड’? खिलाड़ियों का करीब पहुंचना भी हो रहा है मुश्किल

आस्ट्रेलिया...इंग्लैंड से हारी पाकिस्तान 

अहमद शहजाद ने पाकिस्तानी टीम के लिए एक रोस्ट वीडियो भी पोस्ट किया। जिसमें वो टीम की हार के बाद मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं।  अहमद शहजाद इस वीडियो में पाकिस्तान की हार पर तंज कसते हुए कहते हैं कि आज ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हरा दिया। इसके बाद माफी मांगते हुए कहा नहीं, आज पाकिस्तान को  इंग्लैंड ने हरा दिया। इसके बाद फिर से माफी मांगते हुए बंगाल टाइगर्स से पाकिस्तान की हार की बात कही। इसके आगे भी वो टीम पर तंज कसते हुए नजर आए। यहां देखें अहमद शहजाद ने कैसे अपनी टीम को रोस्ट किया।

 

Open in App
Tags :