होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट हुआ फिर शर्मसार, मैदान पर कचरा उठाते नजर आया टीम का हेड कोच

Jason Gillespie Viral Video: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला रावलपिंडी में खेला जाएगा। पहले मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया था। वहीं, दूसरे मैच में पाकिस्तान ने वापसी करते हुए इंग्लैंड को मात दी थी।
05:40 PM Oct 22, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से रावलपिंडी में खेला जाएगा। इस मैच को दोनों ही टीमें जीतना चाहेगी। इंग्लैंड की नजर लगातार दूसरी बार पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज जीतने पर है। वहीं, पाकिस्तान बांग्लादेश से मिली हार के बाद वापसी करना चाहेगा। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गिलेस्पी कचरा उठाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

मैदान पर खाली बोतल उठाते आए नजर

सोशल मीडिया पर जेसन गिलेस्पी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो जो पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान इस्तेमाल की गई प्लास्टिक की खाली बोतलें उठा रहे हैं। अभ्यास के दौरान सभी बल्लेबाज पानी और दूसरी एनर्जी ड्रिंक्स लेकर आए थे, लेकिन सेशन खत्म होने के बाद ही वो कचरा मैदान पर ही छोड़ कर गए थे। इसके बाद जेसन गिलेस्पी ने इस कूड़े को इकट्ठा किया और कूड़ेदान में फेंका।

 

Advertisement

ये भी पढ़ें:- VIDEO: मेगा ऑक्शन से पहले 5 बड़ी टीमों के बदल सकते हैं कप्तान, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम शामिल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे थे। फैंस का कहना था कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अनुशासन सीखना चाहिए।

इंग्लैंड ने किया अपनी टीम का ऐलान

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग XI का ऐलान कर दिया है। टीम ने तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स और ब्रायडन कार्स को बाहर कर दिया है। दूसरे टेस्ट मैच में मैथ्यू पॉट्स कुछ खास नहीं कर पाए थे। उन्होंने मैच में 3 विकेट लिए थे। वहीं, ब्रायडन कार्से ने मुल्तान में खेले गए टेस्ट मैच में कुल 5 विकेट हासिल किए थे।

 

टीम में तीसरे स्पिनर रेहान अहमद को मौका दिया गया है। उनके अलावा गट एटकिंसन की भी टीम में वापसी हुई है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम जैक लीच, शोएब बशीर, रेहान अहमद के रूप में तीन स्पिनर्स लेकर मैदान में उतर रही है। ऐसे में वो पाकिस्तान के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: आखिर पुणे टेस्ट से क्यों कट सकता हैं मोहम्मद सिराज का पत्ता? सामने आई बड़ी वजह

तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI: जैक क्रॉली, बेन डकेट, जो रूट, ओली पोप, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), गस एटकिंसन, जैक लीच, शोएब बशीर, रेहान अहमद

 

Open in App
Advertisement
Tags :
pak vs eng
Advertisement
Advertisement