चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PAK vs NZ: कप्तान बदला पर बदली नहीं पाक टीम की हालत, फैंस ने जमकर लगाई 'बाबर सेना' की क्लास

PAK vs NZ 4th T20 Pakistan Cricket: न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को चौथे टी20 मैच में 4 रन से हरा दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर पाक टीम के फैंस ने जमकर मजे लेने शुरू किए।
11:06 AM Apr 26, 2024 IST | Vishal Pundir
pak vs nz 4th t20i pakistan cricket new zealand Image Credit: Social Media
Advertisement

PAK vs NZ 4th T20 Pakistan Cricket: न्यूजीलैंड की टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर हैं, जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। सीरीज का चौथा मैच 25 अप्रैल को खेला गया, जिसको न्यूजीलैंड ने 4 रनों से जीत लिया था। टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम कप्तान बदला गया और एक बार फिर से टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में सौंपी गई लेकिन फिर भी टीम का प्रदर्शन सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। चौथा टी20 मैच हारने के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस ने पाकिस्तान टीम की जमकर क्लास लगाई है।

Advertisement

फैंस ने लिए पाक टीम के जमकर मजे

पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड की युवा टीम खेल रही है और इस युवा टीम ने अभी तक पाकिस्तान को धूल चटाई है। कीवी टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त भी हासिल कर ली है। वहीं चौथे मैच में मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने पाक टीम का मजाक बनाना शुरू कर दिया है। यूजर्स पाक टीम को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

कीवी टीम ने 4 रन से जीता मैच

सीरीज के चौथे टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 178 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए टिम रॉबिनशन ने सबसे ज्यादा 51 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान टिम ने 4 चौके और 2 छक्के जड़े।

वहीं 179 रनों का पीछे करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 174 रन ही बना सकी थी। पाकिस्तान की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए फखर जमां ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान फखर ने 4 चौके और 3 छक्के जड़े। वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए विलियम ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘अगर मुझे चुना जाना है तो चुना जाएगा..’ क्या शुभमन गिल को है टीम से बाहर होने का खतरा?

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 6 टीमों के बीच प्लेऑफ की लड़ाई, 3 की लगभग तय विदाई

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: फ्लॉप हुई SRH की बल्लेबाजी, हैरान रह गईं काव्या मारन; सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे

Advertisement
Tags :
PAK vs NZpakistan cricket
Advertisement
Advertisement