खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चार साल बाद टीम में हुई घातक खिलाड़ी की एंट्री, T20 WC 2024 में साबित होगा सबसे बड़ा हथियार!

Mohammad Amir Back Pakistan Team: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 18 अप्रैल से टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज को लेकर पाक टीम में एक घातक खिलाड़ी की 3 साल के बाद वापसी हुई है।
04:39 PM Apr 09, 2024 IST | Vishal Pundir
pak vs nz Mohammad Amir back in Pakistan T20 squad t20 wc 2024 Image Credit: Social Media
Advertisement

Mohammad Amir Back Pakistan Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2024 से पहले न्यूजीलैंड के साथ घर पर टी20 सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज का आगाज 18 अप्रैल से होने जा रहा है। वहीं इस सीरीज को लेकर आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाक टीम के स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। वाइट बॉल क्रिकेट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान एक बार फिर से बाबर आजम के हाथों में आ गई है। कीवी टीम के साथ होने वाली सीरीज में अब बाबर आजम की कप्तानी देखने को मिलेगी।

Advertisement

इस खिलाड़ी की 4 साल बाद पाक टीम में वापसी

हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग खत्म हुई है। जिसके बाद दो पाक खिलाड़ियों ने अपना इंटरनेशनल संन्यास वापस लेकर फिर से नेशनल टीम के लिए खेलने की इच्छा जाहिर की थी। जी हां हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और ऑलराउंडर इमाद वसीम की।

अब इन दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए पाक टीम के स्क्वाड में शामिल किया है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पाकिस्तान सुपर लीग में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। अब आमिर और इमाद एक बार फिर से पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे।


मोहम्मद आमिर की पाकिस्तान क्रिकेट टीम में लगभग 4 साल के बाद एंट्री हुई है। मोहम्मद आमिर ने पाक टीम के लिए अपना आखिरी टी20 मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ 30 अगस्त 2020 को खेला था। आमिर ने पाकिस्तान के लिए 50 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले थे।

Advertisement

जिसमें उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 59 विकेट हासिल किए थे। मोहम्मद आमिर अपनी गति और स्विंग से बड़े से बड़े बल्लेबाज को परेशान कर सकते हैं ऐसे में आमिर आगामी टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान टीम का बड़ा हथियार साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 टीम का हुआ ऐलान, इस बार बदल गया कप्तान; इन खिलाड़ियों को मिला मौका

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया को मिला WC जिताने वाला ‘X फैक्टर’! पांड्या से भी घातक है ऑलराउंडर

ये भी पढ़ें:- BCCI-IPL फ्रेंचाइजी मालिकों की मीटिंग कैंसिल, टूर्नामेंट के नियमों को लेकर होनी थी चर्चा

Advertisement
Tags :
mohammad amirT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement