प्रैक्टिस मैच में भी बाबर आजम की निकली हवा, लोकल स्पिनर ने उड़ाईं गिल्लियां; देखें VIDEO

साल 2024 में रन बनाने के लिए तरस रहे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक लोकल गेंदबाज के खिलाफ क्लीन बोल्ड हो गए।

featuredImage
babar azam

Advertisement

Advertisement

Babar Azam Bowled By Local Bowler: पाकिस्तान की लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान बाबर आजम इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके लिए यह साल एक बुरे सपने की तरह बीत रहा है। हाल ही में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उन्हीं के घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी थी। इस पूरी सीरीज में बाबर रन बनाने के लिए तरसते रहे। उनके इस प्रदर्शन के बाद फैन्स ने उनको जमकर लताड़ा था। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो नजर आ रहा है, जिसमें पाक कप्तान एक बच्चे के खिलाफ क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को एक फैन ने 'एक्स' पर शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पाक कप्तान लोकल टूर्नामेंट में बाएं हाथ के ऑफ-स्पिन गेंदबाज मोहम्मद असगर के खिलाफ बोल्ड हो जाते हैं। पैडल स्वीप खेलने की कोशिश में बाबर के आउट होने का यह वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस मैच में बाबर 20 गेंदों पर केवल 20 रन ही बना सके।


बांग्लादेश के खिलाफ कैसा था बाबर का प्रदर्शन?

उन्होंने रावलपिंडी स्टेडियम में खेली गई टेस्ट सीरीज के दोनों मैचों में निराश किया। वो पहले मैच की पहली पारी में जहां जीरो पर आउट हुए, वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 22 रन बनाए। उनकी खराब फॉर्म दूसरे टेस्ट में भी जारी रही, जहां उन्होंने 31 और 11 रन बनाए। उनके इस प्रदर्शन के बाद फैन्स और कई पूर्व क्रिकेटरों ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

ये भी पढ़ें: बनाए 5000 वनडे रन, नहीं लगा पाया एक भी शतक, जानिए कौन है ये बदनसीब बल्लेबाज?

बाबर अब किस टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे?

पाक कप्तान बाबर अब चैंपियंस वन-डे कप 2024 के पहले सीजन में स्टैलियन्स के लिए खेलते नजर आएंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत 12 सितंबर से फैजाबाद में होने वाली है। 29 साल के बाबर पांच टीमों के टूर्नामेंट में मोहम्मद हारिस के नेतृत्व में खेलेंगे। इस टूर्नामेंट के बाद बाबर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेंगे, जिसकी शुरुआत 7 अक्टूबर से होगी। बाबर तीन मैचों की इस सीरीज में पाकिस्तान के प्रमुख खिलाड़ी होंगे, जिसे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) 2025 के फाइनल में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को बनाए रखने के लिए जीतना होगा।

ये भी पढ़ें: सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर! सिर्फ 3 घंटे में खत्म हो गया इंटरनेशनल करियर

Open in App
Tags :