खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाबर-रिजवान पर गिर सकती है गाज, PCB कर सकती है बड़ा फैसला

Pakistan Cricket Board Babar Azam-Mohammad Rizwan: टी20 विश्व कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, टीम पहले ही दौर में विश्व कप से बाहर हो गई। अब टीम के कप्तान बाबर और कुछ सीनियर खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है।
12:29 PM Jun 24, 2024 IST | Vishal Pundir
Babar Azam Mohammad Rizwan
Advertisement

Pakistan Cricket Board Babar Azam-Mohammad Rizwan: टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में कटौती करने का विचार करने वाली है। जिसमें टीम के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का नाम भी शामिल है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने खराब प्रदर्शन से टीम को काफी निराश किया है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार अगर इन खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में कटौती की जाती है तो बाबर और रिजवान पीसीबी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लेने से मना कर सकते हैं।

Advertisement

PCB को कोच की रिपोर्ट का इंतजार

टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान टीम का कोच गैरी कर्स्टन को बनाया गया था। बावजूद इसके विश्व कप में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। बाबर आजम की टीम सुपर-8 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई थी। विश्व कप से बाहर होने के बाद खुद कोच गैरी कर्स्टन ने पाकिस्तान टीम पर सवाल उठाए थे। वहीं अब पीसीबी को कोच की रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद ही इस पर फैसला लिया जाएगा।

ग्रेड-ए से नीचे जाएंगे बाबर-रिजवान

दरअसल वनडे विश्व कप और अब टी20 विश्व कप इन दोनों ही बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। वनडे विश्व कप के बाद बाबर ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी लेकिन फिर टी20 विश्व कप से पहले बाबर को कप्तान बनाया गया था। इस पूरे टूर्नामेंट में बाबर और रिजवान दोनों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अपने पहले ही लीग मैच में पाकिस्तान मेजबान यूएसए जैसी अपने से कमजोर टीम से हार गई थी।

Advertisement

इस विश्व कप में टीम को महज एक ही मैच में जीत मिल पाई थी। तबसे कप्तान बाबर पर भी काफी सवाल उठ रहे हैं। अब पीसीबी इन खिलाड़ियों को ग्रेड-ए से नीचे करने पर विचार कर रही है। जिसको लेकर पीसीबी एक कमेटी तैयार करेगी। हालांकि खिलाड़ियों की सैलेरी में कोई कटौती नहीं होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- 7 गेंद..0 रन..5 व‍िकेट, ये है तेज गेंदबाजी का खौफ, इंग्‍लैंड ने USA की बल्‍लेबाजी को ऐसे म‍िट्टी में म‍िलाया

ये भी पढ़ें:- हेड कोच बनने को लेकर गंभीर की सबसे अहम शर्त विराट-रोहित से है जुड़ी, फैंस को लग सकता है झटका

Advertisement
Tags :
babar azampakistan cricket board
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement