होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'पाकिस्तान से अच्छी तो मोहल्ले की टीम है' PAK टीम पर फिर भड़का स्टार खिलाड़ी, सुनाई खरी-खरी

Pakistan Cricket Team के लगातार खराब प्रदर्शन से पूर्व क्रिकेटरों का भी गुस्सा भड़का हुआ है। पाकिस्तान की टीम को इतिहास में पहली बार बांग्लादेश ने उसी के घर में घुसकर 2 टेस्ट मैच में क्लीन स्वीप किया था। इससे पहले उसे टी20 वर्ल्ड कप 2024 में नई नवेली टीम USA से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।
10:43 AM Sep 26, 2024 IST | Mashahid abbas
Pakistan Cricket Team
Advertisement

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिन इन दिनों बिल्कुल भी अच्छे नहीं चल रहे हैं। टीम ने वनडे और टी20 वर्ल्ड कप में घटिया प्रदर्शन तो किया ही। साथ ही वह द्विपक्षीय सीरीज में भी खराब प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। टीम के इस खराब प्रदर्शन से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस तो गुस्से में हैं ही, साथ ही टीम को पूर्व क्रिकेटरों के भी गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। इस बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे खलबली मच गई है। इस खिलाड़ी ने कहा है कि पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से बेहतर तो मोहल्ले की टीम होती है।

Advertisement

बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज हार गया था पाकिस्तान 

हाल ही में पाकिस्तान की टीम अपने टेस्ट करिअर के इतिहास में पहली बार बांग्लादेश से मैच हार गई थी। पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर टेस्ट क्रिकेट में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की थी। वहीं, दूसरे टेस्ट मैच में भी बांग्लादेश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया था। बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसी के घर में क्लीन स्वीप कर दिया था। इस हार के बाद टीम को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा था।

पूर्व क्रिकेटर ने की तीखी आलोचना 

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज में मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और पाकिस्तानी टीम पर तीखा प्रहार किया है। आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में दानिश कनेरिया ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का स्तर इतना नीचे है कि मोहल्ले की टीम भी उनसे बेहतर है। पाकिस्तान क्रिकेट के इस हालात की जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ही है। टीम के इस खराब प्रदर्शन के लिए पीसीबी को दोषी ठहराया जाना चाहिए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी, होगा पहला इम्तिहान

इस फैसले को बताया गलती 

दानिश कनेरिया ने इंटरव्यू में आगे कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज अहमद से कप्तानी छीनकर बाबर आजम को देने का गलत निर्णय लिया। सरफराज ने 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान को जीत दिलाई थी और वह अच्छा कर रहे थे। उनकी अच्छी कप्तानी के बावजूद बाबर आजम को कप्तान क्यों बनाया गया इसका जवाब उन्हें कोई भी नहीं दे सका है। मौजूदा समय में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में कोई भी खिलाड़ी कप्तान बनने लायक नहीं है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: प्रैक्टिस मैच में अक्षर पटेल ने छुड़ाए विराट के पसीने, अश्विन ने भी कर दी हालत खराब

ये भी पढ़ें:-  अब लखनऊ में जुटेंगे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी, जानें किसके बीच होगा मैच

Open in App
Advertisement
Tags :
Danish KaneriapakistanPakistan Cricket Team
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो