होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मुश्किल में पड़े पूर्व PCB अध्यक्ष, लाइव टीवी पर पाक कप्तान से पूछा था 'अजीब' सवाल

Pakistan Cricket Board: पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी जीत के बाद पाक कप्तान शान मसूद से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है। हालात ऐसे बन गए हैं कि पीसीबी अब एक्शन लेने की तैयारी में भी है।
12:10 PM Oct 27, 2024 IST | Mohan Kumar
Ramiz Raza Shan Masood
Advertisement

Pakistan Cricket Team: शान मसूद की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से हराकर बड़ी कामयाबी हासिल की है। टीम के लिए यह जीत स्पेशल है क्योंकि उसे घर में पिछले तीन साल में पहली सीरीज जीतने का मौका मिला। टीम की इस सफलता के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने कप्तान शान मसूद को लाइव टीवी पर तंज कसा, जिस पर वो अब घिर गए हैं। माना जा रहा है कि अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है।

Advertisement

दरअसल इंग्लैंड पर पाकिस्तान की ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत के बाद मसूद इंटरव्यू दे रहे थे। यहां महिला एंकर ने उनसे कहा कि इस जीत के बाद आपको काफी राहत मिली होगी क्योंकि इससे पहले आपकी कप्तानी में टीम ने लगातार छह मैच हारे थे। इस दौरान रमीज ने महिला एंकर को रोकते हुए और तंज कसते हुए कहा, 'आपने लगातार छह मैच कैसे हारे।' हालांकि इस तीखे सवाल के बाद भी मसूद ने अपना संयम कायम रखा और जवाब देते हुए कहा, 'रमीज भाई, हमें इस जीत की जरूरत थी। देश को इस जीत की जरूरत थी। मैं वास्तव में खुश हूं कि पाकिस्तान जीता।'

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए नहीं मिली टीम में जगह, अब सामने आया मोहम्मद शमी का पहला रिएक्शन

Advertisement

कमेंट्री टीम से बाहर हो सकते हैं रमीज

क्रिकेट पाकिस्तान के अनुसार अंदरूनी सूत्रों की रिपोर्ट बताती है कि पीसीबी खिलाड़ियों के साथ मीडिया की बातचीत में प्रोफेशनलिज्म सुनिश्चित करने के लिए कार्रवाई कर सकता है। पीसीबी के सूत्रों का सुझाव है कि रमीज को नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की आगामी व्हाइट-बॉल सीरीज के लिए कमेंट्री टीम से बाहर रखा जाए।

रावलपिंडी टेस्ट 9 विकेट से जीती पाकिस्तान

बता दें कि हाल ही में टेस्ट सीरीज में मिली जीत मसूद और नेशनल टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी। लगातार हारने की वजह से टीम की जमकर आलोचना हो रही थी। इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के स्पिनर नोमान अली और साजिद खान ने अपनी फिरकी का जमकर कोहराम मचाया और रावलपिंडी में मैच जिताऊ प्रदर्शन किया। इससे टीम इंग्लैंड को नौ विकेट से हराने में सफल रही, साथ ही टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब रही।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास के इस रिकॉर्ड को तोड़ने में छूट गए सभी टीमों के पसीने, 2 खिलाड़ियों ने किया था बड़ा कारनामा

Open in App
Advertisement
Tags :
Pakistan Cricket Teamramiz razashan masood
Advertisement
Advertisement